Bigg Boss OTT 2 खत्म होने के बाद क्या करेगी बिहार की मनीषा रानी? इन स्टार्स के साथ काम करने का है सपना

115

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट फुल ऑन दर्शकों को एंटरटेन कर रहे है. बिहार की बेटी मनीषा रानी अपने बिंदास अंदाज से दर्शकों को इम्प्रेस कर रही है. हाल ही में बेबिका धुर्वे और मनीषा के बीच जो लड़ाई हुई, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस लड़ाई में बेबिका ने मनीषा के बात करने के तरीके पर उसका मजाक उड़ाया था. मनीषा सोशल मीडिया पर एक जाना-पहचाना नाम है, लेकिन क्या आप जानते है कि उनकी विशलिस्ट क्या है.

मनीषा रानी ने कही थी ये बात

मनीषा रानी ने सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में बताया था कि वो डांस सीखना चाहती थी, जो उनके पिता को पसन्द नहीं था. वह डांस को लेकर इतनी महत्वाकांक्षी थी कि वह अपने घर से भाग गईं और बिना टिकट के कोलकाता पहुंच गईं. अपने करियर की शुरुआत के दौरान मनीषा को कोलकाता में संघर्ष के दिनों से गुजरना पड़ा. उन्होंने कोलकाता में शादियों में बैकग्राउंड डांसर और वेट्रेस के रूप में काम किया.

मनीषा रानी की विशलिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने से पहले मनीषा ने इंडियन एक्सप्रेस कॉम से बातचीत में अपनी विशलिस्ट के बारे में बताया था. मनीषा ने बताया था कि शो के बाद, “मैं सलमान खान के साथ एक फिल्म, एकता कपूर के सीरियल और द कपिल शर्मा शो में भी काम करना चाहती हूं. मैंने यहां तक आने के लिए कड़ी मेहनत की है और हर किसी की तरह मैं भी जीवन में बड़ा और बेहतर करना चाहती हूं.

कौन है मनीषा रानी?

वहीं, मनीषा रानी के इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन फॉलोवर्स है. वो बिहार के मुंगर की रहने वाली हैं और उसकी पढ़ाई वहीं से हुई है. उन्होंने आरडी एंड डीजे कॉलेज से उसने अंग्रेजी में ग्रेजुशन किया है. उनके रील्स सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होते है. मनीषा की जिद ने उसे कपिल शर्मा शो तक पहुंचा दिया. इस शो में उसने अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ काम कियावर्ष 2023 में एक माह पूर्व दुबई में आयोजित आईफा अवार्ड में भाग लेने के लिए आमंत्रण मिला.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.