Bigg Boss OTT 2 के घर में शुरू हुई एक और लवस्टोरी! जल्द ही कपल बन सकते हैं ये स्टार्स, यहां जानें डिटेल्स

3

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने विवादों, तीखी बहस और लगातार मनोरंजन के कारण दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है. शो शुरू होने के लगभग दो हफ्ते के भीतर घर में लड़ाईयां और एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट होने शुरू हो गये हैं. हालांकि इन सब के बीच अब लग रहा है कि दो स्टार्स एक दूसरे के प्यार में भी डूबे हैं. जी हां अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि जद हदीद और जिया शंकर बैठे हैं, तभी दोनों अविनाश सचदेवा को फलक नाज नाम से चिढ़ाते हैं, जिससे वह शर्मा जाते है.

बिग बॉस ओटीटी 2 में शुरू हुई लवस्टोरी

यह सब तब शुरू हुआ, जब अविनाश सचदेव ने फलक नाज की तारीफ की. उन्होंने स्वादिष्ट खाना बनाया था, जिससे अविनाश को उनकी मां की याद आ गई. खाना चखते समय अविनाश ने फलक को गले लगाया और उनके प्रयासों की सराहना करने लगा. वहां मौजूद जद ने भी लाजवाब खाना पकाने के लिए फलक की तारीफ की. जब जद ने पूछा कि क्या उन्होंने खाना चखा है, तो फलक ने बताया कि सबके खिलाकर वो खाएंगी. इसके बाद अविनाश को हम फलक को खाना खिलाते हुए देख सकते हैं. जद दोनों की ट्विनिंग को एंजॉय करते रहें.

जद ने घर में देखी नयी लवस्टोरी

एक बातचीत के दौरान, जद हदीद ने फलक के साथ अविनाश के रिश्ते पर बातचीत की. उन्होंने कहा, “यह मेरे दिमाग में आया कि जब आप बात कर रहे थे और फलक के खाने की तारीफ कर रहे थे. मुझे अच्छा लगा कि आपने इस खुशी की भावना को कैसे व्यक्त किया. जद की बातों को सुनकर अविनाश चौंक जाता है. जद ने आगे कहा, “मैंने जो देखा, वह उनकी मुस्कुराहट थी और उसमें एक चिंगारी थी.” जिया भी जद की बात से सहमत हो गई और ‘हां’ कहती रही.

जद-अविनाश में हुई ये क्या बातचीत

बाद में जिया शंकर ने अविनाश से कहा, ”लगता है कुछ तो बात है.” अविनाश ने कहा, “मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा. यह अभी तक मेरे दिमाग में नहीं है.” जद और जिया हंसे, जब अविनाश ने कहा, “फिर भी”. अविनाश ने कहा कि मैंने इसलिए फलक के खाने की तारीफ की, क्योंकि उन्होंने मेरी मां जैसा खाना बनाया था. बाद में, अविनाश सचदेव ने जद से कहा, “आप लोग बहुत क्लियर थे.” फिर जद ने अविनाश की टांग खींची और उन्हें चिढ़ाया कि जिस तरह से फलक आपको देखती है, आप उसे उस तरह से नहीं देखेंगे, क्योंकि आप पहले से ही उसमें खोये हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.