Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट को बाहर निकालने का मेकर्स ने बनाया प्लान! अगले हफ्ते से नहीं दिखेगा ये चेहरा

26

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, समर्थ जुरेल, सनी तहलका, अनुराग डोभाल, अरुण मैशेट्टी, नवीद सोले, मन्नारा चोपड़ा और ऐश्वर्या शर्मा जैसे सेलेब्स अपना गेम खेल रहे हैं. एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुए लड़ाई ने सबको चौंका दिया. तो दूसरी तरफ अनुराग उर्फ यूके07 राइडर ने रियलिटी शो बीच में ही छोड़ने का मन बना लिया. इस बारे में अनुराग ने बिग बॉस को भी बताया. अब सुनने में आ रहा है अनुराग इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले है.

मेकर्स ने बनाया प्लान

बिग बॉस 17 का प्रोमो सामने आया था, जिसमें अनुराग डोभाल बिग बॉस से कहते है कि वो अपनी इच्छा से शो छोड़कर जाना चाहते है. अनुराग कहते है कि अगर ये चीजें चलती रही तो मैं सरवाइव नहीं कर पाउंगा. हालांकि उनके फैसले को जानकर सब कोई हैरान हो गए थे. इस सप्ताह, पांचवें सप्ताह के एलिमिनेशन राउंड में अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे सनी आर्य, खानजादी और अभिषेक कुमार नामांकित प्रतियोगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीक मेकर्स ने वोटिंग लाइन बंद कर दी है. कहा जा रहा है कि इस हफ्ते का एलिमिनेशन घर के सदस्यों के सामूहिक निर्णय से लिया जाएगा. इसे आपसी सहमती से तय किया जाएगा.

बिग बॉस 17 से बाहर होंगे अनुराग डोभाल!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 17 से इस बार अनुराग डोभाल जाएंगे. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते कोई घर से बाहर नहीं होगा. अब सच क्या है, इसका फैसला इस हफ्ते पर होगा. बता दें कि अनुराग डोभाल, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से जाना जाता है, एक प्मुख मोटोव्लॉगरे के साथ-साथ यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लूसर हैं. उन्होंने जनवरी 2018 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, और 7.21 मिलियन सब्सक्राइबर है. जिन्होंने अपनी रोमांचक बाइक यात्रा से दुनिया भर के लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. उन्हें प्रसिद्धि तब मिली जब पाकिस्तान-करतारपुर कॉरिडोर की उनकी यात्रा ने जोर पकड़ लिया, जो उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ था. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होते है.

सलमान खान ने दिखाया गुस्सा

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नये बिग बॉस 17 के प्रोमो में सलमान खान काफी गुस्से में दिखते है. प्रोमो में एक्टर ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को अपने बारे में नहीं बताते. प्रोमो के कैप्शन में लिखा हुआ है, ऐसा क्या हुआ जिस चीज के कारण सलमान हुए घरवालों से इतने नाराज. एक्टर कहते दिखते हैं कि, ऐसे बहुत सारे लोग है इस घर में, जो मुझे गलत समझते है. समझिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, और मैं किसी चीज को एक्सप्लेन नहीं करता. और मुझे कोई शौक नहीं है यहां पर आके ज्ञान दूं, समझाउं. मैंने आपको पैदा नदीं किया, आप मेरे बच्चे नीहं हो. आप की बदमीजियां में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. जाओ भाड़ में जाओ.

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे हो जाएंगे बाहर!

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की उन्हे समझाते दिख रहे है. अंकिता ने अपना संघर्ष जाहिर करते हुए शो छोड़ने की इच्छा जताई. विक्की को अपनी पत्नी से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह शो से बाहर निकलने के लिए 4 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं. विक्की कहते है, तुझे सब अपने मन से करना है और जब करते-करते कुछ गलत कर जाती है, तब तू मेरे पास आ जाती है और ब्लेम मुझे पर डाल देती है. तु सुनती कहां है मेरी अंकिता. मुझे तू समझती नहीं है, तू मुझे चार बात सुनाती है. इस क्लिप को बिग बॉस वाला ने अपने एक्स पर पोस्ट किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.