Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में बेहोश हुई ये कंटेस्टेंट, क्या शो से कटेगा पत्ता? मुनव्वर फारूकी से है कनेक्शन

12
salman news
Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है. हर दिन दर्शकों को इसमें लड़ाई, झगड़ा और कंटेस्टेंट के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है.

शुक्रवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आयशा खान को खूब फटकारा था. साथ ही उन्होंने मुनव्वर फारूकी को जमकर डांट लगाई. उसके थोड़ी देर बाद आयशा बेहोश हो गई.

ayesha4

द खबरी ने अपने एक्स पर लिखा, वीकेंड का वार के दौरान बेहोश हो जाने के कारण मेडिकल इमरजेंसी के कारण आयशा खान को घर से बाहर लाया गया. अभी तक उन्हें आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है.

Bigg Boss 15 salman khan

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने मुनव्वर और आयशा से उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया और दोनों पर चिल्लाए. सलमान ने सवाल किया, “आयशा, शो में आने का आपका इरादा क्या है?”

salman khan
Bigg Boss 17 salman khan

आयशा ने बताया कि वह मुनव्वर से सार्वजनिक माफी चाहती है. सलमान ने पूछा, “आप राष्ट्रीय टेलीविजन पर माफी चाहते थे?” उन्होंने कहा, “हर जोड़े के बीच झगड़े होते हैं लेकिन वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह नहीं होते हैं.”

Munawar Faruqui

सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी से कहा, ‘आप अपने स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट में बहुत कुछ कहते हैं लेकिन यहां नहीं बोल पा रहे हैं.’ बता दें कि आयशा ने मुनव्वर पर गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उसके साथ डबल डेटिंग कर रहे हैं.

bigg boss 17 6
Bigg Boss 17 Munawar Faruqui to quit

आयशा ने कहा था कि मुनव्वर नाजीला के साथ रिश्ते का नाटक कर रहा था. बाद में, मुनव्वर ने स्वीकार किया कि घर में प्रवेश करने से पहले उसने उससे ब्रेकअप कर लिया था. आयशा ने ये भी कहा था कि वो नाजिला के साथ रहते हुए उन्होंने उससे शादी के लिए दो बार पूछा था.

bigg boss 17

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 17 का फिनाले 29 जनवरी 2024 को होगा. इसके खत्म होने के बाद नया रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ शुरू होगा.

bigg boss 17
Bigg Boss 17 Winner

बिग बॉस 17 में फिलहाल ऑरा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, समर्थ जुरेल हैं.

manisha rani

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, मनीषा रानी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 में भाग लेंगी. हालांकि पहले ऐसी खबरें थी कि वो झलक दिखला जा 11 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेगी. लेकिन अब उनके बिग बॉस 17 में आने की संभावना काफी ज्यादा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.