Bigg Boss 17: विक्की जैन ने पूरी प्लानिंग के साथ अंकिता लोखंडे से की थी शादी, प्यार को बताया Investment

3

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. अब लेटेस्ट एपिसोड में कई शॉकिंग खुलासे हुए. ईशा मालवीय ने विक्की जैन के साथ बातचीत में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शादी को एक इन्वेस्टमेंट बताया. मन्नारा ने खुलासा किया कि विक्की एक सेलिब्रिटी पार्टनर की तलाश में था और उसने ओरी को प्रभावित करने की कोशिश की. यही नहीं उन्होंने ईशा अनुराग और खानजादी की लगातार शो छोड़ने के बारे में बात करने के लिए उनकी आलोचना की. साथ ही अनुराग ने घर छोड़ने का फैसला किया और 2 करोड़ देने की बात की. इधर नॉमिनेशन टास्क में दिमाग वाले रूम के लोगों ने नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने का फैसला किया. जिसके बाद घर में लड़ाईयां बढ़ती चली गई.

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शादी को बताया इन्वेस्टमेंट

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में, ईशा मालविया को मन्नारा चोपड़ा और सना रईस खान के साथ विक्की जैन के साथ उनकी बातचीत के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया है. उन्होंने बताया कि कैसे विक्की ने उन्हें बताया कि अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शादी एक निवेश थी, न कि नियति. ईशा ने खानजादी और अनुराग के लगातार घर जाने और शो से बाहर निकलने के बारे में अपने विचार साझा किए.

ईशा ने विक्की जैन को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

ईशा ने कहा, “विक्की भाई और मैं बहस कर रहे थे, इसलिए मैंने पूछा कि भाग्य और जीवन में कौन विश्वास करता है. उन्होंने मुझसे कहा, ‘मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता’. तो मैंने उनसे कहा कि अंकिता दी से मिलना क्या है? क्या आप निश्चित थे क्या आप बचपन से सोच रहे थे कि आप अंकिता लोखंडे से शादी करेंगे? उनका कहना है, ‘यह नियति नहीं है, यह मेरा निवेश भी है.’ जब मैंने यह सुना तो मैं चौंक गया. उसने मुझे बताया कि वह मुंबई आया और कुछ दोस्त बनाए और वे दोस्त अंकिता के साथ कॉमन मित्र थे और इस तरह हम मिले, डेट किया और शादी कर ली. इसलिए उसने ऐसे दोस्त बनाए जो उनके और अंकिता दी के बीच कॉमन मित्र थे.”

खानजादी को लेकर ईशा ने कही ये बात

मन्नारा ने कहा, “मूल रूप से, विक्की भाई एक सेलिब्रिटी पार्टनर की तलाश में थे.” ईशा ने आगे कहा, “उन्होंने ओरी के साथ भी यही कोशिश की, वह उनका पूरा नाम भी नहीं जानता, लेकिन उसने उसे प्रभावित करने और उससे दोस्ती करने की पूरी कोशिश की, ताकि अगर ओरी घर में रहे तो वह सुरक्षित रह सके. हर कोई एक निवेश है.” इसके बाद ईशा और मन्नारा ने शो से बाहर निकलने को लेकर अनुराग और खानजादी के लगातार बड़बोलेपन पर चर्चा की.

सफाई को लेकर अंकिता और ईशा में हुई लड़ाई

ईशा ने कहा, “मैं कहना चाहती हूं कि शो के लिए आभारी रहने के लिए वे अनुराग को जो ज्ञान दे रहे हैं, मैं उन्हें आभारी नहीं मानती. हां, अनुराग को घर जाना चाहिए. उनकी समस्या अभी भी काफी है, लेकिन खानजादी अंकिता दी के साथ बैठी हैं और लोगों की चुगली कर रही है. वह हर समय झगड़ा करने के लिए तैयार रहती है, फिर उसे कैसे बाहर कर दिया गया?” ईशा ने हाल ही में सफाई ड्यूटी को लेकर अंकिता के साथ अपने मतभेद साझा किए. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अंकिता अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं निभा रही है और अक्सर कूड़ेदान और दिल मकान के अन्य हिस्सों को गंदा छोड़ देती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.