Bigg Boss 17: सलमान खान के शो को इस कंटेस्टेंट ने कहा अलविदा! ऐश्वर्या शर्मा को जमकर पड़ी डांट, VIDEO

40

प्यार हो या नफरत लेकिन आप सलमान खान के शो को नजरअंदाज नहीं कर सकते. बिग बॉस सीजन 17 ने पिछले कुछ दिनों में तेजी पकड़ ली है. हालांकि बिग बॉस 17 का नया सीजन अभी तक लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाया है, लेकिन यह शहर में चर्चा का विषय बनने में कामयाब रहा है. समर्थ जुरेल-ईशा मालविया के रोमांस और नोक-झोंक से लेकर ऐश्वर्या शर्मा-अंकिता लोखंडे की बदसूरत लड़ाई तक, यह शो अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बना हुआ है. आज वीकेंड का वार है, जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ दिवाली मनाएंगे और कई की क्लास भी लगाएंगे. जैसे ही शो चौथे सप्ताह के अंत की ओर बढ़ेगा, एक प्रतियोगी को एलिमिनेशन के बाद घर छोड़ना पड़ेगा. आइए एक नजर डालते हैं कि कौन सा प्रतियोगी सबसे ज्यादा वोट हासिल कर रहा है और कौन डेंजर जोन में है. इस हफ्ते, नौ प्रतियोगियों, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, समर्थ जुरेल, सनी तहलका, अनुराग डोभाल, अरुण मैशेट्टी, नवीद सोले, मन्नारा चोपड़ा और ऐश्वर्या शर्मा को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया है. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मन्नारा चोपड़ा ने अब तक सबसे ज्यादा वोट हासिल किए हैं.

ये कंटेस्टेंट हो सकता है एलिमिनेट

नवीद और तहलका खुद को सबसे कम वोटों के साथ पाते हैं, नवीद वर्तमान में लास्ट पोजीशन पर हैं और इस आगामी सप्ताहांत में बिग बॉस 17 से संभावित निष्कासन का सामना कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक चैनल की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. बता दें, समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने हाल ही में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है. आपको बता दें कि समर्थ, ईशा मालवीय के वर्तमान बॉयफ्रेंड हैं और दोनों को हाल ही में एक-दूसरे के साथ घुलते-मिलते देखा गया, जिससे हर कोई खुश हो गया.

सलमान खान ने कंटेस्टेंट की लगाई क्लास

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में सलमान खान, नील भट्ट का बार-बार अपमान करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा की क्लास लगाते नजर आएंगे. शो के होस्ट ने उनके रिश्ते को टोक्सिक बताया. आपको बता दें कि जब वह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से लड़ रही थीं, तब ऐश्वर्या ने नील को धक्का दे दिया था, जब वह उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहे थे. यह सब राशन कार्य के दौरान शुरू हुआ, जब अभिनेत्री ने अपने पति पर चिल्लाना शुरू कर दिया. उनकी बहस मारपीट में बदल गई. बाद में दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते नजर आए.

सलमान की डांट पर फैंस ने कही ये बात

कुछ समय बाद, नॉमिनेशन टास्क के दौरान इस जोड़े की विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ तीखी झड़प हो गई. ऐश्वर्या फिर अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने अंकिता को चुडैल कह डाला. सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है, उनमें से एक ने लिखा, “सलमान खान हमेशा ऑन प्वाइंट.” दूसरे ने कहा, ”ऐश्वर्या शर्मा को सही डांटा किसी ने.. वह अपने पति को एकदम नौटंकी करके रखती हैं.” तीसरे ने कहा, “नील बहुत मजबूत चामड़ी का है…ऊपर से नासमझ भी है..सलमान सर की बात पर भी जू नहीं रेंगेगी.” चौथे शख्स ने कहा, ‘सच में ऐश और नील का रिश्ता सिर्फ ऐश की वजह से टॉक्सिक हो गया है.’

अभिषेक ने बताई ब्रेकअप की सच्चाई

मन्नारा चोपड़ा के भावनात्मक रूप से टूटने से लेकर अंकिता लोखंडे द्वारा उन्हें बेनकाब करने तक का एपिसोड काफी दिलचस्प था, जबकि अभिषेक कुमार ने ईशा मालविया के साथ अपने ब्रेकअप के बाद के परिणामों पर चर्चा की. अनुराग डोभाल से बातचीत में अभिषेक कुमार ने बताया कि ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद क्या हुआ. उडारियां अभिनेता ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह कठिन समय से गुजर रहे थे और लगभग छह महीने तक सो नहीं सके. उन्होंने कहा, “मैं रात भर जागता था. मैं साइको हो गया था.” बेकाबू अभिनेता ने आगे कहा, “मैं विनम्र बहुत हूं वैसे तो… ईशा के चक्कर में हो गया था. ईशा की वजह से मैं हाइपर रहता था. इतनी सुंदर लड़की गर्लफ्रेंड बन गई है तो थोड़ा ऐसा होता था. या काई बार उसकी लड़ाई के चक्कर में” मेरी दूसरो से लड़ाईया होती थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.