Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने इस वजह से मन्नारा संग बनाई दूरी, समर्थ ने कुर्सी फेक अभिषेक पर किया हमला

16

बिग बॉस 17 ने सभी का ध्यान खींचा है. महज दो हफ्तों में इस शो ने खूब मनोरंजन किया है और यह लगभग हर रोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस ने शो के प्रतियोगियों को खूब पसंद किया है. इस साल मुनव्वर फारुकी ने भी बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की है और वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वह विक्की जैन के साथ सीज़न के मास्टरमाइंड के रूप में भी उभरे हैं. मुनव्वर चतुराई से खेल रहे हैं और शो में आए कई मेहमान भी यह बात कह चुके हैं. पहले दिन से ही मुनव्वर मन्नारा चोपड़ा के करीब रहे हैं. ये दोनों बिग बॉस के भी पसंदीदा रहे हैं और इन्हें अक्सर कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है. शो में लगातार बदलते हालात के कारण बिग बॉस के घर में रिश्तों को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ रहा है. आज के एपिसोड में, लोकप्रिय सेलेब जोड़ी नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन एक मजेदार चैट के दौरान तीखी बहस में उलझ गए. साथ ही समर्थ और अभिषेक के बीच भी लड़ाई देखने को मिली.

मुनव्वर और मन्नारा के बीच हुई मजेदार बातें

मुनव्वर और मन्नारा की मजेदार बातों और पलों ने दिल जीत लिया और लोगों ने इन्हें #मुन्नारा के नाम से बुलाना शुरू कर दिया. घरवाले भी मुनव्वर के मन्नारा के प्रति लगाव के बारे में बात करने लगे. एंटरटेनमेंट न्यूज़ में ये बड़ी खबर बन गई. हालांकि, कुछ दिनों से मुनव्वर ने मन्नारा चोपड़ा से दूरी बना ली है. इसे लेकर मन्नारा भी परेशान है, क्योंकि जब मुनव्वर उसे बातें समझाता था तो उसे खुशी होती थी.

मुनव्वर ने खुलासा किया कि उसने मन्नारा से क्यों बना ली दूरी

बिग बॉस ने मुनव्वर और मन्नारा को कन्फेशन रूम में बुलाया, जहां मुनव्वर ने कहा कि मन्नारा और विक्की गेम में उनसे आगे हैं. मन्नारा ने कहा कि मुनव्वर कहीं खो गया है. मुनव्वर ने कबूल किया कि उसने मन्नारा से दूरी क्यों बना ली है. उन्होंने खुलासा किया कि घरवाले उनका नाम मन्नारा से जोड़ रहे थे, इसलिए उन्होंने दूर रहने का फैसला किया. हालांकि, उन्होंने कहा कि अब उन्हें पता है कि बिना सीमा लांघे रिश्ते को कैसे निभाना है. कन्फेशन रूम से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर से उनकी बाहर की जिंदगी के बारे में पूछती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले दो साल से किसी के साथ है और वह वहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी शादी 2017 में किसी से हुई थी और शादी 2020 तक चली

मुनव्वर ने अपनी शादी और बेटे के बारे में की बात

पिछले साल उनका तलाक हो गया और इस वक्त उनकी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज उनका 5 साल का बेटा है. मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनका बेटा अब उनके साथ रहता है. उन्होंने बताया कि काम के मामले में वह एक अलग इंसान हैं और उन्हें पता है कि उनका बेटा उन पर नजर रखता है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका बेटा उनके गाने देखता है और वह जो कुछ भी पोस्ट करते हैं, वह सब देखता है. उन्होंने कबूल किया कि उनकी पहली पत्नी ने अब किसी से शादी कर ली है, इसलिए उनका बेटा अब उनके साथ रहता है. उन्होंने कहा, “पिछले 4-5 महीनों में मैं उनके इतना करीब आ गया हूं कि उस स्नेह की कोई सीमा नहीं है. वह बहुत स्मार्ट हैं.”

समर्थ और अभिषेक में हुई लड़ाई

ईशा मालवीय से बात करते हुए, अभिषेक कुमार ने उनसे समर्थ जुरेल के साथ उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया और पूछा कि उन्होंने डेटिंग कैसे शुरू की. समर्थ जुरेल ईशा और अभिषेक की आधी-अधूरी बातचीत सुन लेते हैं और चले जाते हैं. बाद में, ईशा ने समर्थ के सामने कबूल किया कि जब अभिषेक ने उसे दो महीने में आगे बढ़ने के लिए ताना मारा और उसके व्यवहार पर सवाल उठाया तो उसे बुरा लगा. ईशा को परेशान देखकर समर्थ अपना धैर्य खो देता है और अभिषेक के साथ तीखी बहस करने लगता है. उन्होंने ईशा को आगे बढ़ने और महिलाओं के साथ आक्रामक होने के बारे में ताना मारने के लिए अभिषेक की आलोचना की. समर्थ और अभिषेक के बीच जुबानी जंग तब और बढ़ जाती है, जब दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.