Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले का यहां मिलेगा LIVE टेलीकास्ट, जानें फोन पर कैसे और कहां देखें, नोट कर लें टाइम

5
bigg boss 17 1
Bigg Boss 17 Top 3 finalists

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है. फिलहाल टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण है. ग्रैंड फिनाले काफी खास होने वाला है.

Bigg Boss 17

कलर्स टीवी के अनुसार, सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे शुरू होगा और विजेता की घोषणा 12 बजे की जाएगी. बता दें कि फिनाले छह घंटे का होगा.

bigg boss 17
Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 का फिनाले एपिसोड JioCinema ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. साथ ही कलर्स टीवी पर लाइव प्रसारित किया जाएगा.कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी ओरहान अवत्रमणि उर्फ ओरी के साथ ग्रैंड फिनाले की शोभा बढ़ाएंगी.

Bigg Boss 17

फोन पर देखने के लिए आपके पास एक स्मार्टफोन होना चाहिए. जिसमें आप जियो सिनेमा एप डॉउनलोड किजिए. उसके बाद बिग बॉस 17 लाइव पर क्लिक बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं. इसे आप फ्री में देख सकते है.

bigg boss
Bigg Boss 17

टेलीचक्कर के रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 के विनर को 30 से 40 लाख रुपए की धनराशि मिलेगी. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि विनर को 50 लाख रुपए मिलेगा. हालांकि कुछ कन्फर्म बताया नहीं गया है.

Bigg Boss 17

बिग बॉस खबरी की ओर से एक ट्वीट किया गया, जिसमें टॉप 3 कंटेस्टेंट का नाम लिखा हुआ है. जिसमें मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा शामिल है.

munawar 1
Munawar Faruqui

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बन सकते हैं. जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले की उलटी गिनती जारी है, फैंस अपनी सीटों पर खड़े होकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि ये सीजन कौन जीतेगा.

Bigg Boss 17 Winner

बिग बॉस 17 में वोटिंग लाइनें खोल दी गई हैं, जिससे दर्शक अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का सपोर्ट कर सकते हैं. कॉम्पिटिशन तेज हो गई है. मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार विजेता की ट्रॉफी के लिए एक दूसरे से भिड़ रहे हैं.

bigg boss 17 2
Vicky Jain to be eliminated from Bigg Boss 17

हाल ही में बिग बॉस 17 से विक्की जैन बाहर हुए थे. विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री लिया था. शो में उनके बीच खूब सारा तकरार और तीखी बहस देखने को मिला था.

Bigg Boss 17

28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले का फैंस इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा इस सीजन विनर की ट्राफी कौन उठाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.