Bigg Boss 17: शिव ठाकरे से लेकर प्रियंका चौधरी तक, जानें कहां और क्या कर रहे हैं पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स

49
krk isreal 4
Bigg Boss 16 contestants

बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर जल्द ही होने वाला है. फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि शो में कौन से कंटेस्टेंट इस बार फुल ऑन एंटरटेनमेंट देने और धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. इससे पहले आईये जानते हैं पिछले सीजन के प्रतियोगी क्या कर रहे हैं.

Priyanka Chahar Choudhary

टीवी शो उडारियां में तेजो की भूमिका के लिए जानी जाने वाली प्रियंका ने बिग बॉस 16 के साथ अपने रियलिटी शो की शुरुआत की. नेटिज़न्स ने शो में उनके बोल्ड और मुखर व्यक्तित्व को पसंद किया. भले ही वह शो की सेकेंड रनर अप रहीं, लेकिन उन्होंने दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया और घर-घर में मशहूर हो गईं. उन्हें आखिरी बार एक म्यूजिक वीडियो – जोहराजबीन में देखा गया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड डिवा श्रद्धा कपूर के साथ विज्ञापन भी शूट किया है.

shiv thakare
Shiv Thakare

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं. उन्होंने रोडीज़, बिग बॉस मराठी और कई रियलिटी शो किए हैं. रियलिटी शो स्टार वर्तमान में स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी पर अपने डर से लड़ रहे हैं. वह ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और अरिजीत तनेजा के साथ फाइनलिस्ट हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर को है.

Archana Gautam

अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 के मनोरंजन स्तर को वास्तव में ऊंचा उठा दिया. उन्हें दर्शकों से भारी पहचान और प्यार मिला. अर्चना एक और प्रतियोगी हैं, जिन्होंने बिग बॉस 16 की यात्रा के ठीक बाद खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लिया. वह केकेके के टॉप सात प्रतियोगियों में से एक थीं.

ankit gupta
ankit gupta

अंकित गुप्ता ने उडाड़ियां में मुख्य किरदार निभाया था और उन्हें फतेह की भूमिका के लिए पसंद किया गया था. बिग बॉस 16 के घर में सह-कलाकार प्रियंका चाहर चौधरी के साथ उनकी दोस्ती को फैंस को बहुत पसंद आई. शो के बाद उन्हें टीवी सीरियल जुनूनियत ऑफर हुआ. वह फिलहाल टीवी शो में अपनी परफॉर्मेंस से फैन्स को इंप्रेस कर रहे हैं.

Bigg Boss 16

सुम्बुल रियलिटी शो के 16वें सीजन की सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं. अभिनेत्री अपने लोकप्रिय टीवी शो इमली के कारण शो में प्रवेश करने से पहले ही एक बड़ा नाम थीं. शो में सुम्बुल ने कई दोस्त बनाए और दर्शकों का दिल जीता. एक्ट्रेस फिलहाल टीवी शो काव्या- एक जज़्बा एक जुनून में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

abdu rozik video
Abdu Rozik

अब्दु रोजिक को शो के अंदर और बाहर सभी ने सराहा. वह बिग बॉस 16 में मंडली समूह का हिस्सा थे और फैंस को उनके साथी प्रतियोगियों के साथ उनका बंधन पसंद था. शो के बाद उन्होंने केकेके 13 में गेस्ट भूमिका निभाई और अपने दोस्त शिव ठाकरे का सपोर्ट करते नजर आए. फिलहाल वह अपने बॉक्सिंग करियर में वापस आ गए हैं और 13 अक्टूबर को यूके में एक मैच में नजर आएंगे.

Salman Khan and MC Stan

एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विजेता के रूप में उभरे. रैपर और सिंगर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लोग उन्हें उनके म्यूजिक के लिए पसंद करते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.