Bigg Boss 17: पहले वीकेंड का वार पर ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट! सलमान खान ने घरवालों की लगाई क्लास, VIDEO

2

बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से शुरू हुआ. यह शो पहले से ही अपने दिलचस्प प्रतियोगियों के कारण दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. इस सीज़न में हमारे पास टेली टाउन के दो पावर कपल हैं, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा. इन दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स इन्हें पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा शो में अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, खानज़ादी, मुनव्वर फारुकी और कई अन्य शामिल हैं. वे सभी इस विवादास्पद शो में फिट होने और टिके रहने की कोशिश कर रहे हैं. पहले नॉमिनेशन से लेकर पहली व्यक्तिगत मीडिया कॉन्फ्रेंस तक, फैंस सबसे विवादास्पद शो के विभिन्न नए रंगों से खुश हैं. इस हफ्ते तीन लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए. मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले और अभिषेक कुमार में से कोई घर से बेघर हो जाएगा. आज सीजन का पहला वीकेंड का वार होगा, जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे.

पहले वीकेंड पर किसी लगेगी क्लास

पहले वीकेंड का वार को लेकर बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई वीडियो साझा किए, जिसमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण श्रीकांत मशेट्टी सहित कई कैदियों के बीच मौखिक विवाद दिखाया गया है. एक वीडियो में अंकिता को खानजादी के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य में, नील विक्की पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं और आंखों में गुस्सा लिए हुए उनकी ओर बढ़ रहे हैं, जबकि अभिषेक उन्हें रोक लेते हैं. अपकमिंग एपिसोड के तीसरे प्रोमो में, अभिषेक फिर से एक बुरी लड़ाई में पड़ जाते हैं. इस बार अरुण श्रीकांत मशेट्टी के साथ. इससे पहले सप्ताह में, बिग बॉस ने अभिषेक को अन्य घरवालों के साथ उनके आक्रामक और गुस्से वाला व्यवहार पर सख्त चेतावनी दी थी.

पहले वीकेंड का वार से क्या उम्मीद करें?

सलमान खान के शो बिग बॉस के पहले एपिसोड से ही एक लॉयल फैन फॉलोइंग रही है. वे सुपरस्टार होस्ट को घर में प्रतियोगियों का क्लास लगाते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस खबरी और अन्य की रिपोर्टों के अनुसार, सलमान अभिषेक कुमार को उनके व्यवहार के लिए कड़ी फटकार लगाने वाले हैं और उन्हें शांत रहने के लिए कहेंगे. वह मन्नारा चोपड़ा को फर्जी कहने के लिए ईशा मालवीय पर निशाना साधेंगे, बल्कि उन्हें भी इसी लेबल से बुलाएंगे. एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को भी जगाएंगे और विक्की जैन से उनकी रणनीति पर बात करेंगे. इसके अलावा भाईजान आज किसी एक नॉमिनेटेड सदस्य को घर से बेघर होने के लिए भी कहेंगे. बॉलीवुडलाइफ की पोल की मानें तो नवीद सोले घर से बेघर हो सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

खानजादी ने टीवी अभिनेत्रियों को नीचा दिखाया

अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच जुबानी जंग छिड़ जाती है, जिसमें लोखंडे खानजादी से कहते हैं कि उन्हें ड्रामा चाहिए, जिस पर खानजादी कहते हैं कि अंकिता को फुटेज चाहिए. वह कुछ ऐसा कहने के लिए आगे बढ़ी जिससे लोखंडे बिल्कुल भी नाराज नहीं हुई. खानजादी ने कहा, ”सीरियल नहीं करती हूं मैं”. इससे अंकिता गुस्से में आ गईं और उन्होंने जवाब दिया, “तू टेलीविजन पर है भूल मत”.

बिग बॉस 17 के बारे में

वीकेंड पर सलमान खान द्वारा आयोजित, नया सीज़न 15 अक्टूबर को 17 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ. मुनव्वर और खानजादी के अलावा मौजूदा सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, खानजादी, मुनव्वर फारुकी, रिंकू धवन, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य उर्फ ​​तहलका भाई और अरुण श्रीकांत महाशेट्टी भी शामिल हैं. सीज़न के पहले वीकेंड का वार पर, कंगना रनौत सलमान खान के साथ मंच साझा करेंगी और अपनी आगामी फिल्म तेजस का प्रचार करेंगी. यह फिल्म 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. लोकप्रिय रियलिटी शो कलर्सटीवी पर सप्ताह के दिनों में रात 10 बजे और सप्ताहांत पर रात 9 बजे प्रसारित होता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.