Bigg Boss 17: अरुण श्रीकांत-तहलका होंगे बिग बॉस घर से बेघर! जबरदस्त लड़ाई में पकड़ी अभिषेक की गर्दन

9

बिग बॉस 17 अपने दिलचस्प एपिसोड से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बीते दिनों एलिमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें रिंकू धवण, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, खानजादी और अनुराग डोभाल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए. अब लेटेस्ट एपिसोड में दिमाग के रूम वालों ने अपने पॉवर का इस्तेमाल करते हुए नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया. जिसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ. सभी ने विक्की पर अलग-अलग तरह के इल्जाम लगाए. अब नियम तोड़ने को लेकर ईशा मालवीय और अरुण श्रीकांत मशेट्टी के बीच झड़प हो गई. ईशा और अरुण के बीच जुबानी जंग छिड़ गई.

ईशा मालवीय-अरुण श्रीकांत माशेट्टी के बीच हुई लड़ाई

इसी दौरान ईशा ने अरुण को देखकर अपना आपा खो दिया और उन्हें याद दिलाया कि जब बिग बॉस में कुकरुकु बजता था, तो वह भी कई बार सोते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें दूसरों पर उंगली उठाने के बजाय खुद पर नजर डालनी चाहिए. अरुण ने कहा कि पिछले चार हफ्तों में अलार्म बजने के बाद वह कभी नहीं सोए. अभिषेक कुमार उनकी लड़ाई में शामिल हो गए और अरुण को ईशा पर चिल्लाने के लिए उन्हें जमकर डांट लगाई. देखते ही देखते तीनों एक दूसरे से बुरी तरह उलझ गए और स्थिति आपे से बाहर हो गई. सनी आर्य अपने दोस्त के बचाव में उतरे और अभिषेक कुमार की टी-शर्ट भी पकड़ ली.

अरुण ने अभिषेक की पकड़ गर्दन

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सनी को अभिषेक का टीशर्ट फाड़ते हुए स्पॉट किया गया. इतना ही काफी नहीं था तो अरुण मशेट्टी ने अभिषेक कुमार की गर्दन पकड़कर उन पर भी हमला कर दिया. यहां तक ​​कि उन्होंने उन्हें तकिये से मारने की धमकी भी दी. बिग बॉस तक ने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें शारीरिक हिंसा के आधार पर सनी आर्य को शो से बाहर करने की अफवाहें उड़ीं.

क्या एलिमिनेट हो जाएंगे अरुण और सनी

ट्वीट में लिखा है, तहलका उर्फ ​​सनी आर्य ने बिग बॉस को पहले ही 2-3 बार चेतावनी दी है, वो काफी फिजिकल होते है बहस/लड़ाई में… इसके पहले उन्हें कुर्सी, कपड़े का डिब्बा, चप्पल उठाकर फेंका था. शायद इस बार उन्हें बड़ी सज़ा मिलेगी, देखते हैं रिंकू जी को बचाने के लिए तहलका को घर से जाने के लिए बोलेंगे मेकर्स.” अब देखना ये होगा कि बिग बॉस अरुण और सनी को उनके किए की सजा देंगे या नहीं. घटना के बाद रिंकू धवन सहित अन्य प्रतियोगियों ने अभिषेक का सपोर्ट किया.

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर में हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 के हालिया प्रोमो से पता चलता है कि मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के बीच दरार और अधिक मजबूत हो जाएगी. शो के ऑफिशियल चैनल, कलर्स टीवी ने बिग बॉस 17 का नवीनतम प्रोमो जारी किया. इसमें प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे को बहस करते हुए दिखाया गया है. अंकिता को गार्डन एरिया में सना रईस खान के साथ बैठे हुए देखा जाता है, जब मुनव्वर फारुकी उनसे कहते हैं, “उन्होंने बोला आप उनके मग में चाय पीते हो.” जवाब में अंकिता कहती हैं कि वह उनसे बात कर रही हैं. खानजादी भी वहीं बैठे थे.

अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर को कही ये बात

अंकिता की प्रतिक्रिया से प्रभावित होकर, मुनव्वर ने बाद में उनसे कहा, “मैं कुछ कह रहा हूं और तुमने मुझे काट दिया.” एक्ट्रेस चेहरा बनाकर कहती हैं, ”मुन्ना, पता है क्या है ना, मेरेको एक फीलिंग आ रही है. वो स्टेज आ गई है अभी जो मुझसे तुमसे उम्मीद करेगा मुन्ना. मन्नारा है या मुनव्वर है या…अंकिता है, झगड़ा कर रही है दोस्ती के लिए, मेरेको वो नहीं चाहिए.” प्रोमो को कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, “मुनव्वर और अंकिता के बीच खड़ा हुआ एक नया मुद्दा। देखिये #BiggBoss17, सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ #Colors और @officialjiocinema बराबर.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.