Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की या फिर ईशा और आयशा में से कौन होगा घर से बेघर, ये कंटेस्टेंट जीत सकता है खिताब

7

बिग बॉस 17 के फिनाले के लिए प्रतियोगिता पूरे जोरों पर शुरू हो गई है. हालिया एपिसोड में विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच झड़प हो गई. जैसे ही टॉर्चर टास्क के लिए टीमों को अलग किया गया, कार्य के दूसरे राउंड के शुरू होने से पहले मसाले, बाल्टियां और अन्य सामान छुपा दिए गए. मुनव्वर ने विक्की की ओर से छत पर फेंकी गई बाल्टियों को वापस लेने का प्रयास किया. इसी में दोनों के बीच झड़प तेज हो गई. जिसके बाद मुनव्वर ने विक्की का कॉलर पकड़ लिया. जिसके बाद अंकिता ने झगड़े को शांत करने की कोशिश की. बाद में एक टॉर्चर टास्क हुआ. जिसमें टीम ए की जीत के बाद चार कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले की रेस में आगे बढ़ गए. इधर टेबल टर्न होने के बाद अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीया एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं. आइये जानते हैं कौन इस हफ्ते घर से बेघर हो सकते हैं.

कौन होगा इस हफ्ते घर से बेघर

बिग बॉस 17 के शुरुआती वोटिंग ट्रेंड्स अभी तक सामने नहीं आए हैं, फैंस सोशल मीडिया पर उनकी राय साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, “मुझे विश्वास है कि अंकिता लोखंडे बेघर होने से बच जाएंगी जबकि आयशा खान या विक्की जैन बेघर हो जाएंगे.” कई यूजर्स का तो यहां तक ​​मानना ​​है कि आयशा और विक्की दोनों के शो को अलविदा कहने के साथ यह डबल एविक्शन वीक होने वाला है. नॉमिनेटेड प्रतियोगियों की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता को देखते हुए, अंकिता लोखंडे महत्वपूर्ण अंतर से आगे हैं. दूसरे और तीसरे स्थान के लिए ईशा मालवीया और आयशा खान के बीच कड़ी टक्कर है. बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड के रूप में प्रतिष्ठित होने के बावजूद, विक्की जैन सोशल मीडिया पोल और प्लेटफॉर्म पर वोट और लोकप्रियता के मामले में पिछड़ गए हैं. अगर विक्की को दर्शकों से सबसे कम वोट मिलते हैं, तो उन्हें एलिमिनेशन का सामना करना पड़ेगा.

नेटिजेंस ने ईशा मालवीय, विक्की जैन की आलोचना की

टॉर्चर टास्क के दौरान विक्की जैन और ईशा मालवीया ने मन्नारा चोपड़ा को ‘चीप’ कहा. मन्नारा मुनव्वर फारुकी के बगल में बैठी थीं और विक्की जैन ने टिप्पणी की कि उन्हें उनकी गोद में नहीं बैठना चाहिए. ईशा ने यहां तक ​​कह दिया कि मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर फारुकी की असिस्टेंट हैं. उन्होंने समर्थ जुरेल के साथ मन्नारा की दोस्ती पर भी टिप्पणी की. नेटिजन्स की इस पर तीखी प्रतिक्रिया है और वे विक्की जैन को ‘कैरेक्टर हनन’ के लिए कॉलआउट रहे हैं और इतनी भद्दी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं.

पूजा भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा को किया सपोर्ट

इस घटना के बाद मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट पूजा भट्ट आईं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”बहुत-बहुत अनुचित, जिस तरह से आप बैठे हैं.” एक पुरुष प्रतियोगी का कहना है कि वह #मन्नारा चोपड़ा को शर्मिंदा करने का प्रयास कर रहा है, जो केवल एक दोस्त की रक्षा करने का प्रयास कर रही है… जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो महिला को शर्मिंदा करें और फिर खुद को ‘जेंटलमैन’ कहने लगें… अच्छा नहीं है. #बिगबॉस17.” एक्स पर एक अन्य पोस्ट में, पूजा भट्ट ने लिखा, “लोगों को यह दिखाने के लिए कि वे क्या हैं, ‘प्रताड़ित’ करने जैसा कुछ नहीं है… जो लोग फिनाले में आने के हकदार हैं वे हैं #अरुण #अभिषेक #मन्नारा और #मुनव्वर.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.