Bigg Boss 17: नील भट्ट-रिंकू के बाद अब इस कंटेस्टेंट का शो से कटा पत्ता, घरवाले हुए शॉक्ड, देखें VIDEO

35

बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. शो में हर दिन कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. जहां आयशा खान को मुनव्वर फारुकी की बैंड बजाते देखा जाता है. वहीं मुन्नारा भी पूरे फॉर्म में ईशा और समर्थ के साथ गेम खेल रही है. बीते दिनों वीकेंड का वार हुआ, इसमें सलमान खान ने एक एक कर सभी प्रतियोगियों की जमकर क्लास लगाई. बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र भी रियालिटी शो में पहुंचे और उनके साथ कृष्णा अभिषेक ने सबकी मिमिक्री कर शोभा बढ़ा दी. कृष्णा ने अपनी हरकतों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. उनके साथ भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी मौजूद थे. हालांकि, खुशी के माहौल के बीच होस्ट ने अनाउंस किया कि आज घर में डबल एलिमिनेशन हुआ. जिसके बाद सभी शॉक्ड रह गए. जी हां घर से रिंकू घवण और नील भट्ट आउट हो गए हैं. हालांकि आज एक और एविक्शन होगा.

ये पॉपुलर कंटेस्टेंट हुए एलिमिनेट

दरअसल बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने ट्विस्ट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें कहा जा रहा है कि अनुराग डोभाल घर से बेघर हो गए हैं. हालांकि उनका एविक्शन दर्शकों के वेटिंग पर नहीं हुआ है, बल्कि घरवालों की सहमति पर हुआ है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सभी घरवालें चौक में बैठे रहते हैं. वहीं बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि आज तीसरा एलिमिनेशन होगा. जहां तीनों कैप्टन को ये पॉवर मिलेगी कि वो किसको घर से बाहर भेजना चाहते हैं. जिसपर ऑरा, अभिषेक का नाम लेते हैं. ईशा मालवीया आयशा खान को चुनती हैं और मुनव्वर फारुकी अनुराग डोभाल का नाम चुनते हैं. तीनों को एक्टिविटी ऐरिया में बुलाया जाता है. बाद में बीबी घरवालों को तीनों में से एक पर सहमति बिठाने को कहते है. जिसके बाद अनुराग को घर से आउट कर दिया जाता है. हालांकि मेकर्स की ओर से इसपर ऑफिशियली कुछ नहीं आया है.

नील भट्ट हो गए एलिमिनेट

कृष्णा अभिषेक ने जैकी भाई के अवतार में बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया. उन्होंने संकेत दिया कि नील भट्ट जा रहे हैं, जब उन्होंने कहा, “जाएगा जाएगा.” जैसे ही कुछ प्रतियोगी उत्साहित हुए, उन्होंने स्पष्ट किया, “नील बहुत आगे जाएगा.” रिंकू धवन के एलिमिनेशन के बाद, होस्ट सलमान खान ने कहा कि आज रात डबल एलिमिनेशन है और दो प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएंगे. बिग बॉस के नए साल की पार्टी खत्म होने के बाद, कृष्णा अभिषेक ने घोषणा की कि वादे के मुताबिक एक और प्रतियोगी घर से छुट्टी लेगा. प्रतियोगियों को लगता है कि वह मजाक कर रहे हैं. हालांकि, वह नील भट्ट का नाम लेते हैं.

नील भट्ट ने सभी घरवालों को लगाया गले

नील खड़ा होता है और कहता है कि वह यह जानता है. वह प्रतियोगियों को गले लगाते हैं और उन्हें खेल के लिए शुभकामनाएं देते हैं. अनुराग बिग बॉस से पूछते हैं कि नील को किस आधार पर बाहर किया गया है. जैसे ही प्रतियोगी नील को अलविदा कहने के लिए इकट्ठा हुए, बिग बॉस ने घोषणा की कि नील को कम वोट मिलने के कारण बाहर कर दिया गया है. नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया था और उनकी जर्नी समाप्त हो गई. उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा भी घर के अंदर थीं, जो आखिरी एलिमिनेशन राउंड के दौरान बाहर हो गईं थी. नील और ऐश्वर्या के घर से बाहर होने के बाद, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे घर के अंदर एकमात्र विवाहित जोड़े रह गए हैं.

रिंकू घवण घर से हुई बेघर

बिग बॉस 17 में नील से पहले रिंकू धवन बाहर हो गई. सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान ने घोषणा की कि रिंकू धवन बाहर हो गई हैं. होस्ट की ओर से उनके नाम की घोषणा करने से पहले, प्रतियोगी प्रार्थना करते हैं कि नए साल के अवसर पर कोई भी बाहर नहीं होगा. रिंकू धवन ने होस्ट सलमान खान से कहा कि बिग बॉस उनके लिए रहा है और वह इस मंच को पाने के लिए आभारी हैं. वह खुशी के साथ घर से बाहर निकलती है क्योंकि वह घोषणा करती है कि अब उन्हें अपने बेटे को देखने का मौका मिलेगा. अंकिता लोखंडे बताती हैं कि उन्होंने घर के अंदर बहुत अच्छा समय बिताया.

मुनव्वर फारुकी हुए इमोशनल

जैसे ही रिंकू धवन घर से बाहर निकलती है, वह मुनव्वर को गले लगाती है और उससे कहती है कि वह संभल जाए और मजबूत बने रहे. घर से बाहर निकलते ही मुनव्वर उसे गले लगा लेता है और रोने लगता है. अंकिता लोखंडे उन्हें शांत करती हैं और कहती हैं कि वह उनके लिए हैं. रिंकू और मुनव्वर के बीच एक मजबूत रिश्ता था और कई मौकों पर मुनव्वर को उनके लिए खड़े देखा गया है. खासकर पिछले कुछ हफ्तों में आयशा खान की एंट्री के बाद रिंकू धवन ने मुनव्वर का मार्गदर्शन किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.