Bigg Boss 14 Finale: मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, शो से निकलते ही बच्चे के पिता को लेकर बोली ये बात

0 49


रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक बन गई हैं। उनके साथ मुकाबले में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं। शो में रहते हुए इन सभी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति के अलावा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए खूब चर्चा में रही थीं।

शो में रहते हुए राखी सावंत ने बयानों के साथ सीक्रेट शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थीं। अब बिग बॉस 14 से निकलने के बाद राखी सावंत ने एक और बड़ा बयान दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। राखी सावंत ने मां बनने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की है। लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे के लिए किसी विक्की डोनर को नहीं बल्कि एक पिता को ढूंढ रही हैं।

यह बात राखी सावंत ने बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कही है। उन्होंने इस दौरान बिग बॉस 14 के घर में अपने अनुभवों को साझा किया। साथ ही निजी जिदंगी के बारे में भी बड़ी बातें बोली हैं। मां बनने को लेकर राखी सावंत ने कहा है कि मां बनना अब उनकी जिंदगी की प्राथमिकता है लेकिन उन्हें अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहिए।


राखी सावंत ने कहा, ‘मेरी प्राथमिकता अब मां बनना और मातृत्व को महसूस करना है। मुझे मेरे बच्चे के लिए कोई विक्की डोनर नहीं चाहिए बल्कि मुझे उसके लिए एक पिता चाहिए।’ राखी सावंत ने आगे कहा, मैं एक सिंगल मदर बनकर नहीं रहना चाहती हूं। मैं नहीं जानतीं कि यह किस तरह से होगा लेकिन मैं वाकई चाहती हूं कि ऐसा हो जाए। क्योंकि उन्होंने अपने अंडों को फ्रीज कर रखा है। गौरतलब है कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में दावा किया था कि वह शादीशुदा हैं। उनके पति का नाम रितेश है। हालांकि राखी ने यह भी कहा कि शादी के तुरंत बाद ही रितेश ने उन्हें छोड़ दिया था।


बात करें बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले की तो इस सीजन की विजेता टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक बनी हैं। विजेता बनने के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।