Bigg Boss 14 से बाहर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस सपोर्टर को बताया ‘गिरगिट’, बोलीं– ‘सपोर्टर के नाम पर काला दाग बन गया’

0 54


‘बिग बॉस 14’ में एजाज़ ख़ान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी इस वीकेंड का वार (14 फरवरी) में शो से बाहर हो गईं हैं। क्योंकि देवोलीना इस घर में एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आई थीं, इसलिए उनके जाने से एजाज़ का सफर भी ‘बिग बॉस’ से खत्म हो गया है। घर से बाहर आकर देवोलीना ने अपने एक सपोर्टर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। हालांकि देवोलीना ने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन एक्ट्रेस उस सपोर्टर पर जमकर भड़की हैं और उस शख़्स को ‘गिरगिट’ बताया है। वैसे देवो के इस ट्वीट से समझ आ रहा है कि उनका निशाना ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा की तरफ है।

दरअसल, पिछले हफ्ते बिग बॉस हाउस में काफी ज्यादा फेरबदल देखे गए। फिनाले की रेस में पहुंचने वाले हर कंटेस्टेंट के लिए बाहर से उनका करीबी सपोर्टर बनकर आया। ऐसे में देवोलीना के सपोर्टर बनकर आए पारस छाबड़ा। पारस जब घर में आए तब उनकी दवोलीना से अच्छी बातचीत थी, लेकिन एक टास्क के दौरान उन्होंने अपनी ही कंटेस्टेंट यानी देवोलीना के खिलाफ गेम खेला। टिकट टू फिनाले टास्क में देवोलीना राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रही दी थीं जब्कि पारस छाबड़ा ने रुबीना दिलैक को सपोर्ट करते हुए उन्हें वो टास्क जिता दिया। पारस के इस फैसले से राहुल तो हर्ट हुए ही, लेकिन देवोलीना का पारा भी चढ़ गया और उन्होंने जमकर हंगामा काटा।


अब देवोलीना ने बाहर आकर इशारों इशारों में पारस को गिरगिट बुलाया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘किसी को वाकई में सपोर्टर का मतलब समझने की ज़रूरत है। सपोर्ट के नाम पर भी काला दाग बन गया… गिरगिट। करना नहीं था तो आना नहीं चाहिए था। गंदी गंदी हरकतें करेगा तो तारीफें थोड़ी बटोरेगा’। #BB14’। आपको बता दें कि देवोलीना के बाहर जाने के बाद फिनाली की जंग अब रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सवांत के बीच बची है।