Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतने से पहले ही अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक ने जीता ये टाइटल, शेयर किया इमोशनल नोट

0 48


Bigg Boss 14 : फैंस को जल्द ही बिग बॉस 14 का विनर मिलने वाला है। ये शो तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जीत को लेकर कंटेस्टेंट के बीच काफी टकराव देखने को मिल रहा है। शो में अब फिनाले तक जाने के लिए 5 फाइनलिस्ट अली गोनी, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की तंबोली बचे हैं। इन सभी के बीच तगड़ा मुकाबला चल रहा है। अब देखना ये है कि बिग बॉस 14 का ताज किसके सिर चढ़ेगा। लेकिन इससे पहले की बिग बॉस 14 के ​विनर का नाम सामने आता रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक टाइटल हासिल किया।

​’बिग बॉस 14′ के घर में कई जोड़ियां जैसे पवित्रा पुनिया और एजाज खान, अली गोनी और जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन बेस्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने। इन दोनों ने दर्शकों के दिल को इनता लुभाया कि इन्हें ‘बिग बॉस 14’ की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिया गया। इस बात से अभिनव काफी भावुक हो गए।

अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर ​करते हुए रिश्ता को लेकर बात कही है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘रास्ते में आई मुश्किलों को दूर करने के बाद दोनों के बीच बॉन्डिंग और मजबूत हुई है। वीकेंड का वार में हर बार हमें और मजबूती देता गया और हम दोनों एक दूसरे के और करीब आते गए। बस हम दोनों में ये बात खास थी कि कोई भी गिव अप के लिए तैयार नहीं था, दोनों ने हर बार गिरने के बाद फिर से उठने का ही प्रयास किया।’ इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं।