जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, क्रूजर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से 7 लोगों की मौत

6

जम्मू और कश्मीर में बड़ा हादसा हुआ है. प्रदेश के किश्तवाड़ में पाकल दुल परियोजना का एक क्रूजर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि क्रूजर में 10 लोग सवार थे. वहीं इस मामले में केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी किश्तवाड़ डीसी डॉ देवांश यादव बात हुई है. उन्होंने बताया कि सड़क हादसे के 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, एक गंभीर रूप से घायल है. केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है. जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी.

खाई में गिरा वाहन: हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिस कारण उसमें सवार अधिकतर लोगों की जान चली गई. यह हादसा डांगदुरु बिजली परियोजना स्थल के पास सुबह करीब साढ़े 8 बजे हुआ. वहीं, हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है.

बस पलटने से एक की मौत, 25 घायल: गौरतलब है कि इससे दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों से भरी बस के पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया था. बस में सवार सभी यात्री माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे. वहीं हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 24 अन्य लोग घायल हो गए थे. वाहन में करीब 30 यात्री सवार थे, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.
भाषा इनपुट से साभार

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.