Bholaa: दीपक डोबरियाल हर फिल्म के बाद मुंडवा लेते हैं सिर, कारण जान आपको भी लगेगा झटका

7

बॉलीवुड एक्टर दीपक डोबरियाल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हाल की में वह अजय देवगन की फिल्म भोला में विलेन के किरदार में नजर आये थे. जिसके बाद उन्हें होमी अदजानिया की सास, बहू और फ्लेमिंगो में भी देखा गया. अब एक्टर ने बताया कि उन्हें विलेन बनकर फिल्म करने में ज्यादा खुशी होती है, या फिर कॉमेडी फिल्मों में वह काम करना चाहते थे.

कॉमेडी फिल्मों पर क्या बोले दीपक डोबरियाल

कॉमेडी फिल्म करने पर दीपक ने कहा, “नहीं, फिलहाल तो कॉमेडी को बॉय करने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन, मेरे पास आने वाली कॉमेडी वैसी नहीं होनी चाहिए. अब मैं थक गया हूं. जीवन में आप एक ही चीज को दोहराते हैं, और मैं ऐसा नहीं करना चाहता, चाहे यूनिट या निर्माता कितना ही लाड़-प्यार क्यों न कर रहे हों. इसलिए, मैंने लोगों से कहा है कि इस तरह की कॉमेडी का मूड नहीं है. कुछ अलग तरह का लाओ तो बात करते हैं.

हर फिल्म के बाद सिर मुंडवा लेते हैं दीपक डोबरियाल

कास्टिंग ऑफर्स के बारे में बात करते हुए, दीपक ने सास, बहू और फ्लेमिंगो में अपने गंजे लुक के पीछे की प्रेरणा का भी खुलासा किया. वह एक अजीब भिक्षु की भूमिका निभाते हैं और उनके लुक को काफी सराहना मिली है. उन्होंने कहा, “जब भी मैं कोई भूमिका पूरी करता हूं, तो मैं अपना सिर मुंडवा लेता हूं. मैं पूरी तरह गंजा हो जाता हूं. यह कुछ नया शुरू करना है, यह मेरे संस्कार जैसा है. मैंने इसे अपने जीवन की हर 30 भूमिकाओं के बाद किया है. होमी ने मुझे कोई और रोल सुझाया था, लेकिन, जब मैंने उन्हें अपने गंजे लुक की फोटो भेजी तो उन्होंने मुझे विलेन का रोल ऑफर किया. मुझे नहीं पता था कि किरदार को कैसा दिखने की जरूरत है.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं दीपक डोबरियाल

दीपक डोबरियाल ने सैफ अली खान, अजय देवगन, करीना कपूर और विवेक ओबेरॉय के साथ ओमकारा (2006) में अभिनय करने के बाद पहचान हासिल की. उन्होंने एक बार फिल्म से पहले के समय के बारे में बात की थी, जब कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ‘पतला सा अभिनेता’ कहा था. ओमकारा को रिलीज हुए 17 साल हो चुके हैं. इसके बाद उन्हें भोला फिल्म के लिए काफी वाहवाही मिली.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.