Bholaa के विलेन दीपक डोबरियाल के पास जब सिर्फ थे 7 हजार रुपये, ये लोग आए थे मदद के लिए आगे और फिर…

12

बॉलीवुड एक्टर दीपक डोबरियाल इस समय फिल्म भोला मे अपने किरदार को लेकर तारीफ बटोर रहे है. दीपक मूवी में अस्वाथामा उर्फ आशु के रोल में दिखे. फिल्म में वो विलेन के रोल में जम गए. हालांकि उन्हें ज्यादातर उनकी हास्य भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है, लेकिन भोला के बाद लोगों की उनके लिए सोच बदल गई. आज जिस मुकाम पर वो है, उसपर पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने संघर्ष वाले दिनों को याद किया.

दीपक डोबरियाल के पैसे जब खत्म हो गए थे

दीपक डोबरियाल को एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता माने जाते है. दीपक ने आजतक से खास बातचीत में अफने पुराने दिनों के बारे में बताया. उन्होंने अपने दिल्ली से मुंबई की जर्नी के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि शुरुआती दिनों में जब वो मुंबई आए थे तो एक समय ऐसा आया जब उनके सारे पैसे खत्म हो गए. उस समय उन्होंने अपने दिल्ली वालों दोस्तों से पैसे मांगे, जो मिलाकर 6-7 हजार हो गए थे.

दीपक डोबरियाल बोले- पैसे जमा होने के बाद…

भोला के विलेन दीपक डोबरियाल आगे कहते है, पैसे जमा होने के बाद उन्होंने कैलेंडर में 90 दिन तक की तारीख फिक्स की. उसके बाद उन्होंने अपने मन का सबकुछ अपनी पसन्द का किया. एक्टर कहते है कि उन्होंने सब किस्मत पर छोड़ दिया था. जिसके बाद 90 दिन में ही उन्हें एक बहुत बड़े ऐड का कॉल आया, जिसके लिए उन्हें एक लाख रुपये मिले. उसके बाद से एक्टर की किस्मत बदल गई.

दीपक डोबरियाल इस वेब सीरीज में आएंगे नजर

दीपक को हाल ही में अजय देवगन की भोला में देखा गया था, जो 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अजय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, विनीत कुमार, संजय मिश्रा और गजराज राव भी हैं. दीपक सास, बहू और फ्लेमिंगो नामक एक नई वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. होमी अदजानिया द्वारा अभिनीत, इस परियोजना में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर, ईशा तलवार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा और उदित अरोड़ा भी शामिल होंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.