Bholaa के विलेन दीपक डोबरियाल इस एक्ट्रेस संग पर्दे पर करना चाहते हैं रोमांस, अजय देवगन नाम सुनकर हुए हैरान

10

अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर चर्चा में हैं. एक्टिंग के अलावा इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है. फिल्म में तब्बू और दीपक डोबरियाल भी हैं. दीपक ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी हो रही है. उन्हें प्रशंसकों ने ज्यादातर कॉमेडी भूमिका निभाते देखा है. इस किरदार में भी वो दमदार नजर आ रहे हैं. हाल में एक शो में उन्होंने खुलासा किया कि वो बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहते हैं.

मैं तब्बू जी के साथ रोमांस करना चाहूंगा

हाल ही में वो द कपिल शर्मा शो में फिल्म भोला को प्रमोट करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ अजय देवगन और तब्बू भी थे. इस दौरान जब कपिल शर्मा ने पूछा कि वो पर्दे पर किसके साथ रोमांस करना चाहेंगे. उन्होंने तुरंत तब्बू का नाम लिया. उन्होंने कहा कि “स्क्रीन पर मैं तब्बू जी के साथ रोमांस करना चाहूंगा. वह बहुत प्रतिभाशाली और मजेदार एक्ट्रेस हैं. मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत अजय भाई और तब्बू जी के साथ हुई थी और तब से लेकर अब तक मुझे पिछले 18 सालों से किसी शिक्षक की जरूरत महसूस नहीं हुई.’ अजय देवगन यह सुनकर स्माइल करते नजर आते हैं वहीं तब्बू थोड़ी हैरान दिखती हैं.

मैं इस किरदार को निभाना चाहता था

दीपक डोबरियाल ने कहा, “हर अभिनेता अपने कौशल को निखारने के लिए अभिनय की विभिन्न शैलियों का पता लगाने की कोशिश करता है और इसलिए मैं इस किरदार को निभाना चाहता था. इस किरदार में खुद को फिट करने के लिए अपनी पर्सनैलिटी में बदलाव किया. इसलिए मैंने सॉरी, थैंक यू, या किसी का अभिवादन करना बंद कर दिया था. मैं खुद को आक्रामक दिखाने लगा. लेकिन मैं एक दयालु व्यक्ति हूं. लेकिन किरदार के लिए खुद को ढालना जरूरी होता है.’

अजय सर को मेरे ऊपर भरोसा है

दीपक डोबरियाल ने एक बयान में अपने किरदार को लेकर कहा था कि, ‘ ये सब अजय देगवन भाई की वजह से हुआ है, वरना किसी को इंडस्ट्री में इतनी उम्मीद नहीं है कि इस तरह का विलेन आपको ऑफर करें तो ये अजय भाई की मेहरबानी है. ये उनका भरोसा है मेरे ऊपर तो सब खुश है देखकर.” बता दें कि दीपक डोबरियाल का जब पोस्टर जारी किया गया था तो कई प्रशंसकों ने उनके लुक पर हैरानी जताई थी और कमेंट में लिखा था कि वो सबको मात दे सकते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.