Bholaa की शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स के कपड़े लेकर भाग गए थे अजय देवगन, टॉवेल लपेटकर होटल तक पहुंचे थे सभी

10

Ajay Devgn Prank During Bholaa: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. पिछले 9 दिनों में फिल्म ने 60 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है. भोला में अजय देवगन को जबरदस्त एक्शन करते देखा गया. फिल्म लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. कहानी की बात करें तो भोला, एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है. हालांकि शूटिंग के दौरान अजय ने क्रू मेंबर्स के साथ कई सारे मजेदार प्रैंक भी किए थे.

अजय देवगन ने किया था प्रैंक

भोला के राइटर श्रीधर दूबे ने हमारे साथ बात करते हुए कहा था, अजय सर का प्रैंक इंडस्ट्री में बहुत मशहूर है. हम भी उससे बच नहीं सकें. उनके लिए हर किसी के लिए एक नया प्रैंक होता था. गोवा में वो दृश्यम 2 की शूटिंग कर रहे थे. भोला के सीन्स डिस्कशन के लिए उन्होंने हमें भी बुलाया था. वे पूल में स्विमिंग करने लगे. हमारा भी मन हुआ, उन्होंने बोला आ जाओ. अजय देवगन के साथ स्विमिंग करने का मौका कौन छोड़ सकता है. हम पूल में उतर गए. थोड़ी देर में मुझे कुछ शक हुआ. मैं थोड़ी देर में पूल से निकल गया, लेकिन मेरा को-राइटर नहीं निकले. कुछ समय बाद मालूम पड़ा उनके कपड़े गायब हो गए हैं. होटल वो टॉवेल लपेटकर गया था.

मूंछ वाला प्रैंक मेरे साथ अजय देवगन ने किया

श्रीधर ने आगे बताया कि मैं भी अजय सर के प्रैंक में फंस गया. उन्होंने मुझे कहा कि एक किरदार का लुक तय नहीं हो रहा, तुम मूंछ लगाकर थोड़ा मुझे दिखाना. उस दिन 40 अलग-अलग तरह के मूंछे मुझे लगायी गयी. दिन खत्म होने के बाद मालूम हुआ ये प्रैंक था. सभी लोग वहां हंसने लगे थे. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि फिल्म की शूट में हमने लेट पैकअप के किस्से बहुत सुने हैं, लेकिन इस फिल्म के सेट पर कई बार जल्दी पैकअप हो जाता था, तो अगले दिन का काम नहीं, बल्कि सब चिल करते थे

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.