Bholaa: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने भोला को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना स्क्रिप्ट के अभिनय करना…

8

Hirva Trivedi On Bholaa Working: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में हमे तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली, दोनों ने जबरदस्त एक्शन करके दुश्मनों के छक्के छुड़ाये, हालांकि जिस किरदार पर पूरी कहानी जुड़ी थी, वो भोला की बेटी ज्योती थी. जेल से निकलने के बाद भोला अपनी बेटी के पास ही जा रहा था. हालांकि उसकी ये राह काफी मुश्किल हो गई. आज हम आपको ज्योति यानी की हिरवा त्रिवेदी के बारे में बताएंगे.

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी

फिल्म में भोला की बेटी ज्योति की भूमिका निभाने वाली हिरवा त्रिवेदी ने ईटाइम्स से बात करते हुए खुलासा किया कि इस पड़ाव पर बॉलीवुड आईकन अजय देवगन के साथ काम करना कितना फलदायी था. हिरवा ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और तब्बू, संजय मिश्रा, गजराज राव, विनीत कुमार, किरण कुमार और कई अन्य महान हस्तियों जैसे हिंदी सिनेमा के महान सितारों के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी. अजय सर बहुत खुश थे, वह एक उल्लेखनीय अभिनेता हैं. मैंने अजय सर से स्वाभाविक रूप से अभिनय करना सीखा है. मैं उनकी पूर्णता की प्रशंसा करता हूं, और मैंने बिना स्क्रिप्ट के अभिनय करना सीखा है और अजय सर मेरे प्रदर्शन से बहुत खुश थे. बाद में, उन्होंने मुझ पर प्यार और मेरी पसंद के कई खिलौनों और मिठाइयों की बौछार की.”

5000 बच्चों में सेलेक्ट हुई हिरवा त्रिवेदी

हिरवा त्रिवेदी ने आगे कहा, भारत में करीब 5000 बच्चों के ऑडिशन के बाद मुझे चुना गया. “मेरे पास मुंबई जाने का समय नहीं था, जब मैं अपने धारावाहिक ‘काशीबाई बाजीराव बल्लाल’ की शूटिंग कर रही थी और उस दिन 12 घंटे की शिफ्ट थी, क्योंकि मैं मुंबई से बाहर थी, लेकिन मैंने भोला के ऑडिशन के लिए समय निकाला और एक विशेष कैब ली, ऑडिशन दिया और मैं सेलेक्ट भी हो गई. एक बाल कलाकार के रूप में उन्हें जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उनके बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने स्वीकार किया, “मुझे एक ही समय में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जैसे पढ़ाई और अभिनय, जो मेरे लिए कई बार प्रबंधित करना मुश्किल होता है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.