‘बेवफा सनम’ हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह! जानें स्मृति सिन्हा के साथ किया क्या

67

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्मों का इंतेजार दर्शकों को बेस्रबी से रहता है. अभिनेता की फिल्म का इंतेजार दर्शक करते है और इनकी फिल्म रिलीज के बाद हिट भी होती है. इसी बीच पावर स्टार और स्मृति सिन्हा की आने वाली फिल्म बेवफा सनम के ट्रेलर को रिलीज किया गया है. इसे वर्ल्डवाइड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके बाद दर्शकों ने भी ट्रेलर को खूब प्यार दिया है. स्मृति सिन्हा के साथ अभिनेता की कमेस्ट्री प्रशंसकों को खूब भा रही है. यूट्यूब पर ट्रेलर को लोग लगातार देख रहे है.

दर्शक मुफ्त में देख सकेंगे फिल्म

स्मृति फिल्म में पवन सिंह की पत्नी का किरदार निभाते नजर आ रही है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग लंदन में भी की गई है. जियो स्टूडियो फिल्म को पेश करने जा रही है. इस कारण सबसे खास बात यह है कि दर्शक मुफ्त में इस फिल्म को देख सकते है. फिलहाल, यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर छा चुका है. पवन और स्मृति एक बढ़िया कपल के रूप में नजर आ रहे है. इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशन, ड्रामा , सभी चिजों का तड़का देखने को मिलने वाला है. ट्रेलर की शुरूआत में पवन लंदन में नजर आते है. जबकि, स्मृति इंडिया में नजर आती है.

24 मई को रिलीज होगी फिल्म

इस नए ट्रेलर में लंदन के साथ ही भारतीय परंपरा की सुंदरता देखने को मिल रही है. बता दें कि फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. इसमें दर्शकों को अभिनेता का सॉफ्ट कॉर्नर देखने को मिल रहा है. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे है. जबकि, रजनीश मिश्रा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Published By: Sakshi Shiva

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.