भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का पोस्टर आइट, जानें मूवी से जुड़ी खास बातें

7

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का पहला लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है. अभिनेता के नए लुक की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं. पोस्टर में एक्टर के माथे का तेज दिख रहा है. यह हर किसी की ओर खींच रहा है. वहीं, अब जल्द ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा. इसके बाद फिल्म के रिलीज डेट को भी सभी के साथ साझा किया जाएगा. फिल्म के पहले लुक में एक्टर एक पंडित के तौर पर दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे एक मंदिर भी नजर आ रहा है.

एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म के पोस्टर म एक्टर का का नया अंदाज सामने आया है. खेसारी लाल यादव इसमें मंदिर का घंटा खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन मूवी होने वाली है. मूवी एक्शन से भरपूर होने वाली है. रौशन सिंह फिल्म के निर्माता है और शर्मिला आर फिल्म की सह निर्माता है. एसआरके म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड की ओर से फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर आउट होने वाला है.

कई राज्यों में हुई फिल्म की शूटिंग

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी बेजोड़ होने वाली है. रति पांडे, डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव फिल्म के कलाकार है. इन्होंने फिल्म में बहुत ही बढ़िया काम किया है. फिल्म की शूटिंग बिहार से बाहर की गई है. जम्मू कश्मीर, आजमगढ़, अयोध्या और मुंबई में फिल्म को शूट किया गया है. फिल्म के लोकेशन के आधार पर ही फिल्म की कहानी भी है और फिल्म की यह खास बात है कि इसमें कई नए चेहरों को पेश किया गया है. इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. मालूम हो कि खेसारी की फिल्म का दर्शक बेस्रबी से इंतजार करते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.