Akshara Trailer: सिर पर पल्लू रख शिक्षा माफिया से लड़ती है अक्षरा सिंह, देखें फिल्म ‘अक्षरा’ का धांसू ट्रेलर

34
bhojpuri films 3
Akshara Trailer

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म “अक्षरा” का धांसू ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अक्षरा सिंह कई शेड्स में नजर आ रही हैं.

Akshara Trailer

फिल्म के ट्रेलर में अक्षरा सिंह समाज में शिक्षा की अलग को जगाने की जिद लिए नजर आती हैं, जिन्हें रोकने का प्रयास समाज की कुरीतियों के साथ-साथ शिक्षा माफिया भी करते हैं, लेकिन अक्षरा सिंह इन सब बधाओ को पार कर बच्चों को शिक्षित करने में लगी रहती हैं.

bhojpuri films 7
Akshara Trailer

ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक्शन करती भी नजर आ रही है. पूरे ट्रेलर में एक्ट्रेस एक घरेलू महिला की तरह साड़ी में जरूर नजर आती है, लेकिन उनका अपीरियंस एक सशक्त महिला की है जो इस फिल्म के ट्रेलर को और भी खास बनाती है.

Akshara Trailer

फिल्म “अक्षरा” के फर्स्ट लुक और सेकंड लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है. अब जब यह ट्रेलर आया है, तो लोग इसे काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं.

bhojpuri films 5
Akshara Trailer

अक्षरा सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ. ट्रेलर का रन टाइम तकरीबन 4 मिनट है. इसकी शुरुआत एक सशक्त संदेश के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है कि धरती पर विद्या का दान महादान होता है और फिर स्कूल में बच्चों को पढ़ाती अक्षरा सिंह नजर आती हैं.

Akshara Trailer

फिर अक्षरा की शादी एक फौजी से हो जाती है और जब वह ससुराल आती है तो उसे कहा जाता है कि वह स्कूल में पढ़ा सकती है, लेकिन सर से पल्लू नीचे नहीं कर सकती.

bhojpuri films 1
Akshara Trailer

अक्षरा ऐसा ही करती है और स्कूल में पढ़ाने लगती है, लेकिन फिर नजर उन पर एजुकेशन माफिया की पड़ती है और स्कूल में उसके षड्यंत्र से ताला लग जाता है. यह अक्षरा को निराश करता है लेकिन अपने दृढ़ संकल्प से वह स्कूल को फिर से खोलने यत्न करती है और इस क्रम में उन्हें माफियाओं के साथ दो-दो हाथ भी करनी पड़ती है.

Akshara Trailer

रत्नाकर कुमार कृत फिल्म अक्षरा को लेकर अक्षरा सिंह कहती है कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे फिल्म करने के लिए कन्वेंस कर लिया और आज यह फिल्म बनकर तैयार है.

bhojpuri films 2
Akshara Trailer

अक्षरा सिंह ने कहा कि ऐसी फिल्में अभी तक भोजपुरी में नहीं बनी जो शिक्षा और माफिया के साथ समाज की कुरीतियों को एक साथ उठाए. मुझे फिल्म करके बहुत मजा आया है. अब दर्शकों की बारी है मैं अपील करुंगी कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो तो सभी लोग सिनेमाघर में अपने परिवार के साथ जाकर अक्षरा जरूर देखें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.