गोविंदा के गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, वीडियो में दिखी अक्षरा सिंह और करण खन्ना की शानदार केमिस्ट्री

83

Bhojpuri News: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इनके इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. करण खन्ना के साथ अभिनेत्री की केमिस्ट्री को खास तौर पर दर्शक खूब पसंद कर रहे है. बता दें कि अभिनेत्री का यह नया गाना गोविंदा और शिल्पा शेट्टी के गाने एक चुम्मा का रिक्रिएशन है. गोविंदा के गाने का टाइटल भी एक चुम्मा ही था. एक्ट्रेस के नए गाने ‘एक चुम्मा’ को टिप्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रीलिज के बाद लोगों को गाना काफी बढ़िया लग रहा है.

करीब पांच लाख लोगों ने देखा गाना

गाने के रिलिज होने के बाद अभिनेत्री ने भी गाने की सफलता की उम्मीद की है. वहीं, इस गाने को रिलीज के बाद अब तक करीब पांच लाख लोगों ने देखा है. अभिनेत्री ने खुद इस गाने में रौशन सिंह के साथ अपनी आवाज दी है. वीडियो में प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया है. रौशन सिंह ने इस गाने को कंपोज किया है. जबकि, अजीत मंडल ने गाने का लिरिक्स दिया है. गोविंदा के ओरिजनल गाने में अल्का यागनिक और कुमार सानू ने अपनी आवाज दी थी.

गाने में नहीं है बोल्ड सीन 

अभिनेत्री के इस गाने में कोई बोल्ड सीन नहीं है. लेकिन करण खन्ना के साथ इनकी मजेदार केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आ रही है. एक्टर के साथ अक्षरा सिंह का मस्ती भरा अंदाज सभी को बढ़िया लग रहा है. एक्ट्रेस का अंदाज के साथ ही लुक भी इस गाने में हटकर है. लोग कमेंट में जमकर गाने पर प्यार लुटाते नजर आ रहे है.

Published By: Sakshi Shiva

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.