Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार अंकुश राजा के गाने ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, लोगों को पसंद आ रहा ये अंदाज

10

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपस्टार अंकुश राजा और शिवानी सिंह का वीडियो सॉन्ग “ देही के दंउरी कदेल” यूट्यूब पर तीन मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है. दर्शकों को अपनी गायकी से मनोरंजित करने वाले अंकुश राजा का गाना इन दिनों यूट्यूब पर बड़े चाव से सुना जा रहा है . साथ ही खूब वायरल भी हो रहा है. 17 दिसंबर को यूट्यूब चैनल टी सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ वीडियो सॉन्ग यूपी – बिहार में तहलका मचा रहा है . साथ ही शालिनी सिंह की अदाओं पर दर्शक फिदा हो गए है .शालिनी का देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनके ठुमके ने लोगों को दीवाना बना दिया है. गाने में शिवानी सिंह की मधुर आवाज ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. इनके साथ अंकुश राजा अभिनय करते नजर आ रहे है .

कई बार एक्टर का गाना हुआ वायरल

अंकुश राजा भोजपुरी अभिनेता और गायक है. इन्होंने काफी काम उम्र में बेहतरीन प्रदर्शन दिखा कर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए है. इनके गाने तड़कते – भड़कते होते है . साथ ही भक्ति गानों में भी रुचि रखते है, जो लोगों को खूब पसंद आते है . इनके सारे गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा देते है . हाल में रिलीज हुआ म्यूजिक एलबम देही के दंउरी कदेल ने तीन मिलियन व्यूज पार कर दिया है . यह अब सोशल मीडिया पर खूब सुना जा रहा है . 2021 में आया गाना कुंवारे में गंगा नहईले बानी ” लोगों के बीच खूब वायरल हुआ था . साथ ही 320 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था . आज भी लोगों के जुबां पर उनके संगीत आ जाते हैं . अंकुश सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को अपनी गायकी से एक अलग अंदाज दिया है .

2009 से की थी करियर की शुरुआत

अपनी गायकी से लोगों के दिलों में राज करने वाले अंकुश राजा का जन्म बिहार के सासाराम जिले के तेतरी गाव में हुआ था. बचपन से ही इन्हें म्यूजिक का शौक था . वह स्कूल प्रोग्राम में दिलचस्पी के साथ हिस्सा लेते थे . इनके और इनके भाई की जुगलबंदी इतनी हिट है कि लोग इन दोनों को एक ही नाम अंकुश राजा कहकर पुकारते है .अपने पिता की तरह अंकुश सिंह और राजा दोनों को संगीत में रुचि थी . उन्होंने अपने संगीत की शिक्षा अपने पिता के करीबी दोस्त शंभू पांडे से ली है . अंकुश सिंह वैसे तो बचपन में स्कूल प्रोग्राम और बाद में अपने भाई के साथ मिलकर मंच प्रोग्राम किया करते थे . बाद में उन्हे ब्रेक 2009 में आई भोजपुरी भक्ति एलबम “नमन बा नव दुर्गा “से मिला. इसके बाद उन्हों‍ने एक से बढ़कर एक गाने में अपनी आवाज दी है 2019 में आया इनका गाना चढ़ल जवानी के पानी’ लोगों को खूब पसंद आया था . साल 2020 में ‘अइहे मोरे राजा’, ‘ऐ धनी केकरा से’, ‘हरदिया कुटाता’, ‘छलकेला तोहार जवानी’, और ‘प्यार के बेमारी’ जैसे सॉन्ग सामने आए है . उन्होंने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 2019 में “मैं तेरा आशिक” से किया था और अब अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.