Bhojpuri Song: पानी- पानी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, अक्षरा सिंह की अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना

12

Bhojpuri Gana: पानी- पानी गाने का भोजपुरी वर्जन सभी को काफी बढ़िया लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह गाना खूब वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह की अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. यह गाना सभी को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने अपना जादू बिखेरा है. भोजपुरी सिनेमा के एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की क्वीन अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. अक्षरा सिंह की जोड़ी को पलन सिंह के साथ खूब पसंद किया जाता है. लेकिन, खेसारी लाल यादव के साथ भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. साथ ही कई गानों में भी इन्होंने मिलकर बवाल मचाया है. इसके बाद अब एक बार फिर साथ में यह धमाल मचा रहे है. इनका गाना सभी को खूब पसंद आ रहा है. मालूम हो कि बॉलीवुड के सबसे चहेते रैपर बादशाह के साथ अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक गाना ‘पानी पानी’ पहले ही रिलीज हुआ था. लेकिन, इसे आज भी खूब पसंद किया जा रहा है. इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो ने अक्षरा सिंह ने हंगामा मचाया था. यह सिलसिला आज जारी है. इस वीडियो को आज भी लोग खूब देख रहे है और पसंद भी कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह की राजनीति में हुई एंट्री

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. पानी- पानी गाने के भोजपुरी वर्जन को खूब प्यार मिल रहा है. हांलाकि, अक्षरा सिंह को भी लोग खूब पसंद करते हैं. यह अभी सुर्खियों में बनी हुई भी है. इन्होंने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है. सोमवार को ही अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर की पार्टी को ज्वाइन किया है. इस दौरान इन्होंने कहा है कि यह बिहार की बेटी है और घर सजाने का काम बेटियों का होता है. इसलिए यह राज्य को आगे बढ़ाने का काम करेगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.