Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के सॉन्ग ‘नथुनिया पे गोली मारे’ ने किया कमाल, इंटरनेट पर मचा रहा धूम

20

Bhojpuri Gana: भोजपुरी गायक और अभिनेता नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का गाना “नथुनिया पे गोली मारे सॉन्ग” यूट्यूब पर 17 मिलियन व्यूस पार कर चुका है . इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है . 9 दिसम्बर को रिलीज किया गया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है . इस गाने को हमार भोजपुरी टी- सीरीज पर रिलीज किया गया था. भोजपुरी सिंगर नीलकमल इन दिनों एक से बढ़कर एक गाने ला रहे है. साथ ही अपने अभिनय से लोगों को आनंदित भी कर रहे है.उनके चाहनेवाले बेसब्री से म्यूजिक वीडियो का इंतजार करते है . उनका गाना इस तरह जुबां पर चढ़ जाता है, मानों हर जगह बस उनके ही गाने सुनाई पड़ते है . हाल में रिलीज हुआ नथुनिया पे गोली मारे सॉन्ग यूट्यूब चैनल टी सीरीज हमार भोजपूरी से आउट हुआ. अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

गुंडों से भिड़ते नजर आ रहे एक्टर

यह पूरा गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है. जिसमे नीलकमल गुंडे से भिड़ते नजर आ रहे है. उनके साथ भोजपुरी जगत की माहिर अदाकारा नीलम गिरी की अदाओं ने इस गाने में अलग जान डाल दिया है. गाने की शुरुआत में फाइट सीन दिखाया जाता है. बाद में एक्सर बंदूक चलाकर अपना स्वैग दिखाते दिख रहे है . नीलम गिरी के डांस मूव ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. नीलकमल सिंह संग शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज दिया है. साथ ही नीलम गिरी और नीलकमल सिंह अभिनय करते नजर आ रहे है. लीरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है. वहीं, निर्देशक विनय विनायक है. एक्शन निर्देशक विशाल है. कोरीओग्रफी असलम खान ने किया है.

बक्सर के रहने वाले है अभिनेता

नीलकमल सिंह कुशवाह बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले है. उन्होंने अपनी गायकी और अभिनय से भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है . ज्यादातर लोग उनके म्यूजिक एल्बम से उन्हें पहचानते है. अब तक के करिअर में एक से बढ़कर एक गाने नीलकमल सिंह ने दिया है. 2022 में आया उनके गाने जुदाई ने लंबे समय तक पवन सिंह के गानों को पछाड़ दिया था . नीलकमल सिंह भक्ति गीतों में भी रुचि रखते हैं. 2023 में नवरात्रि के अवसर पर “ कलसा दियरिया लेले आई “गाना शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया था . इतना ही नहीं संगीत वीडियो में खुद अभिनय करते भी नजर आते हैं.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.