Video: भोजपुरी सुपरहिट गाना लॉलीपॉप लागेलू ने एक बार फिर मचाया धूम, वेब-सीरीज के लिए रीक्रिएट

26

Bhojpuri Gana: वेब-सीरीज यूपी 65 के लिए भोजपुरी सुपरहिट गाना लॉलीपॉप लागेलू को रीक्रिएट किया गया है. इस गाने को दीप्तरका बोस ने गाया है. दीप्तरका बोस द्वारा गाया और रिक्रिएट किए गए इस गाने की मूल रचना विनय विनायक द्वारा की गई है. यह गीत कॉलेज जीवन के सार को समाहित करता है, जो निश्चित रूप से हर किसी को अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगा. जियो स्टूडियोज, निखिल सचान की बेस्टसेलिंग हिंदी किताब यूपी 65 को एक वेब-सीरीज में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आठ जून से जियो सिनेमा मुफ्त स्ट्रीमिंग शुरू करेगी.

यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती है वेब सीरीज की कहानी

बनारस शहर के यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती यूपी 65 दर्शकों को आईआईटी जैसे कई कॉलेज छात्रों की दूसरी दुनिया में ले जाती है, जोकि हंसाती भी है और कही ना कही दिल को छू जाती है. वाराणसी में फिल्माई गई यह दिलचस्प मजेदार कहानी, हमें आईआईटी , बीएचयू के स्टूडेंट्स के जीवन में छिपे हुए कई राज का खुलासा करती है. इसमें दोस्तों की दोस्ती, किशोरवस्थ रोमांस और ब्रेकअप का एक रमणीय मिश्रण तथा भारत के भीतरी इलाकों से इन पेचीदा “प्रतिभाओं” की रोजमर्रा की मस्ती को दर्शाती है.

आठ जून से मुफ्त में देख सकेंगे वेब सीरीज

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता (फ्रेश लाइम फिल्म्स) द्वारा निर्मित यूपी65 वेब सीरिज गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित है. दर्शक 8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकेंगे,. वहीं, फिलहाल वेब-सीरीज यूपी 65 के लिए भोजपुरी सुपरहिट गाना लॉलीपॉप लागेलू को रीक्रिएट किया गया है. इस गाने में दीप्तरका बोस ने अपनी आवाज दी है. मालूम हो कि यह गाना कॉलेज जीवन के सार को दर्शा रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.