Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘जून में’ रिलीज, इंटरनेट पर मचा बवाल

15

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘जून में’ रिलीज हो गया है. इस गाने में एक्टर अपनी गर्डफ्रेंड की बेवफाई से टूट गए. गाने में खेसारी को उनकी गर्डफ्रेंड बनीं एक्ट्रेस नेहा पाठक ने धोखा दे दिया. दर्शकों को उनका गाना खूब पसंद भी आ रहा है. गाने को टी सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से रिलीज किया गया है. गाना हमेशा की ही तरह रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है.

दर्शक गाने पर लूटा रहे प्यार

खेसारी लाल यादव के प्रशंसक उनके इस नए गाने पर खूब प्यार लूटा रहे है. रिलीज होने के साथ ही गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है. गाने में अभिनेता दिल टूटे आशिक की भूमिका में नजर आ रहे है. खेसारी की प्रेमिका गाने में उन्हें छोड़कर किसी और से सगाई कर लेती है. इस वजह से खेसारी इमोशनल हो जाते है. इसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड से कहते है कि ‘जा ए हरजाई. कर लेलू सगाई, लगले बारात तोहरा दुअरा पर आई, पियवा के संगवा अपना रहबू सूकून में, बेवफाई भरलबा तोहरा खून में, गली सून क के जइबो जून में’ वहीं, इस गाने के अंत में अभिनेत्री उन्हें समझाने आती है.

खेसारी लाल यादव ने खुद गाया गाना

मालूम हो कि गाने के रिलिज होते ही यह गाना काफी वायरल हो रहा है. खेसारी अपने गाने में काफी बढ़िया दिख रहे है. गाने को आठ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है. खेसारी ने खुद इस गाने को गाया भी है. वहीं, गाने के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे है. गाने का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है. बता दें कि परवीन यादव ने इस गाने को एडिट किया है. गाने में दर्शकों को खासकर परवीन यादव के साथ नेहा पाठक की जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

Published By: Sakshi Shiva

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.