Bhojpuri Actress Affairs: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों का शादीशुदा एक्टर्स पर आया दिल, एक ने तो कर लिया था किस

27

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में पीछे नहीं रह गई हैं. चाहे बात उनकी सुंदरता की हो या उनकी खूबसूरत अदाओं की, डांस मूव्स की हो या सुरीली आवाज की, भोजपुरी अभिनेत्रियां कई दिलों पर राज करती हैं. क्या आपको पता है कि भोजपुरी सिनेमा जगत की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो कि शादीशुदा अभिनेताओं के पीछे दीवानी हैं. इनमें से कई के किस्से तो सुर्खियों में अक्सर सुर्खियों में आते हैं, कई ऐसे भी है, जो समय के साथ इतिहास बन कर रह गए. आइए देखते हैं कौन सी थी वो अभिनेत्रियां….

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम अब सिर्फ यूपी, बिहार, झारखंड तक नहीं बल्कि देश दुनिया में जाना जाता है. अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती, ग्लैमर और बोल्डनेस के लिए बेहद ही मशहूर हैं, लेकिन इन सब के साथ वो एक और चीज को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं और वो है उनका और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का रिश्ता. पवन सिंह यूं तो शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद उनकी और अक्षरा सिंह की नजदीकियां की काफी खबरें आई थी. हालांकि जब उनका ब्रेकअप हुआ तो दोनों ने एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए थे.

अम्रपाली दुबे

अम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी और निरहुआ की जोड़ी को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला. इन दोनों ने एक साथ एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं. कई बार खबरें आती हैं, कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि आम्रपाली उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताती हैं.

स्मृति सिन्हा

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस स्मृति सिंह को कुछ साल पहले तक पवन सिंह के साथ स्पॉट किया जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पवन सिंह जिस जगह भी जाते थे स्मृति सिन्हा उनके साथ ही नजर आती थी. इसके बाद पवन सिंह के लगभग सभी गानों में स्मृति सिन्हा को देखा गया. स्टार्स ने मीडिया में काफी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा.

श्वेता तिवारी

मशहूर भोजपुरी अदाकारा श्वेता तिवारी जिन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है, एक समय था जब उनके और मनोज तिवारी के अफेयर की चर्चाएं काफी सुर्खियों में थी. ये दोनों एक साथ बिग बॉस के शो में भी शामिल हुए थे. ऐसे तो ये दोनों असल जिंदगी में किसी और के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए हैं, लेकिन दोनों की अफेयर की काफी चर्चा उड़ी थी.

काजल रघवानी

भोजपूरी अदाकारा काजल राघवानी कई प्रोजेक्ट्स पर खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई थी, जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इन दोनों की एक दूसरे को डेट करने तक की भी खबरें सामने आई, लेकिन समय के साथ लोगों ने इनके बारे में बात करना बंद कर दिया.

पाखी हेगड़े

खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े जो कि भोजपुरी के अलावा तुलु और मराठी फिल्में करने के लिए भी मशहूर हैं. एक समय था जब इनके और निरहुआ के अफेयर के खूब चर्चे थे. हालांकि पाखी के भोजपुरी इंडस्ट्री को बॉय बॉय करने के बाद ये चर्चे गायब हो गए.

निधि झा

भोजपुरी अदाकारा निधि झा का नाम अभिनेता यश कुमार के साथ हमेशा से सुर्खियों में रहा था. यश यूं तो पहले से शादी शुदा थे, लेकिन उन्होंने बाद में निधि झा से शादी कर ली. अब कपल एक दूसरे संग काफी खुश रहते हैं.

रानी चटर्जी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम मशहूर अभिनेता रवि किशन के साथ जुड़ा था. इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. एक बार रवि किशन मीडिया के सामने रानी चटर्जी को किस करते दिखाई दिए थे जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरों का तांता लग गया.

रिपोर्ट- पुष्पाजंलि

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.