Bharat Jodo Nyay Yatra: राजीव शुक्ला बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा बहुत सफल यात्रा होगी

5

जीतू पटवारी बोले- देश में राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक अराजकता है

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, देश में राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक अराजकता है…बेरोजगारी चरम पर है…देश के सामने चुनौतियां बहुत हैं…राहुल गांधी का ये कदम ऐतिहासिक है.

राजीव शुक्ला बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा बहुत सफल यात्रा होगी

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा, भारत जोड़ो न्याय यात्रा बहुत सफल यात्रा होगी. यह ऐतिहासिक यात्रा है. मणिपुर के लोगों में बहुत जोश था. इसका बहुत भारी असर होगा.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू, टी स्टॉल पर लोगों से की बात

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने थौबल में टील स्टॉल पर स्थानीय लोगों से बातचीत की.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार बोले- भारत जोड़ो यात्रा देश में समृद्धि लाएगा

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा, यह देश के लिए अच्छा है, सभी कांग्रेस नेताओं के लिए अच्छा है. यह भारत को एकजुट करेगा और देश में समृद्धि लाएगा.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: हरदीप पुरी ने 1984 के दंगे पर राहुल गांधी को घेरा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि 1984 में हमारे समुदाय के खिलाफ जो अत्याचार हुआ, उसके न्याय के बारे में उन्होंने क्या सोचा है? क्या उन्होंने 1984 के पीड़ितों से माफी मांगी?…राहुल गांधी विचलित हैं और कुछ भी बोलते रहते हैं.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लोगों से बातचीत करते नजर आए राहुल गांधी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोगों से संक्षिप्त बातचीत की. उन्होंने आज शाम थौबल से यात्रा की शुरुआत की.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल बोले- देश ‘भारी अन्याय’ का सामना कर रहा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि देश ‘भारी अन्याय’ का सामना कर रहा है, इसलिये ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ निकाली जा रही है. उन्होंने यात्रा की शुरुआत के मौके पर यह भी कहा कि एक ऐसे भविष्य का दृष्टिकोण पेश करना है, जो सद्भावना, समान भागीदारी वाला और भाईचारे से भरा हो.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल बोले- हम आपकी बात सुनना चाहते हैं, आपके दर्द को समझना चाहते हैं

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा हम सुबह 6 बजे शुरु करते थे और शाम 7 बजे तक चलते थे, अंत में हमारा शाम को 20-25 मिनट का एक भाषण होता था लेकिन 7-8 घंटे हम आपकी बात सुनते थे. यही इस यात्रा का लक्ष्य है, हम आपको अपने मन की बात नहीं बताना चाहते हम आपकी बात सुनना चाहते हैं, आपके दर्द को समझना चाहते हैं.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: अधीर रंजन चौधरी बोले- राहुल गांधी की इस यात्रा का चुनाव से कोई सरोकार नहीं

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हमेशा कहते आए हैं कि हम सत्तारुढ़ पार्टी से विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं. न्याय की गुहार के साथ इस यात्रा की शुरुआत हो रही है. कांग्रेस पार्टी की विचारधारा ही देश को बचा सकती है और मजबूत कर सकती है. राहुल गांधी की इस यात्रा का चुनाव से कोई सरोकार नहीं है.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री आपके आंसू पोंछने, आपसे गले लगने नहीं आए

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, 2004 से मैं राजनीति में हूं, पहली बार मैं हिंदुस्तान के एक प्रदेश में गया जहां शासन व्यवस्था ध्वस्त हो गई थी, जिसे हम मणिपुर कहते थे वह मणिपुर रहा ही नहीं… लेकिन प्रधानमंत्री आपके आंसू पोंछने, आपसे गले लगने नहीं आए.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल बोले- BJP, RSS की नफरत का शिकार हुआ मणिपुर

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, मणिपुर बीजेपी और आरएसएस की नफरत का शिकार हुआ. उन्होंने कहा, दोनों के लिए शायद मणिपुर देश का हिस्सा ही नहीं है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी सभी जगह जाते हैं, लेकिन अबतक मणिपुर नहीं आए.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: खरगे ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, कहा, मुंह में राम और बगल में छुरी करते हैं पीएम मोदी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, PM मोदी मणिपुर वोट के लिए आते हैं लेकिन जब मणिपुर के लोग मुसीबत में है तब वे नहीं आते. वे राम-राम करते हैं. मुंह में राम और बगल में छुरी, यह वे जनता के साथ न करें. वोट के लिए ये सब ढोंगबाजी नहीं करनी चाहिए.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: मणिपुर वह भूमि है जो आजादी के लिए लड़ी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, जब पंडित नेहरू पहली बार मणिपुर आए थे तब उन्होंने इसे भारत का गहना बताया था. यही बात इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने भी कही थी. यह मणिपुर की वह भूमि है जो आजादी के लिए लड़ी.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: यात्रा शुरू करने से पहले राहुल ने मणिपुर के थौबल में खोंगजोम युद्ध स्मारक का दौरा किया

भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू करने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर के थौबल में खोंगजोम युद्ध स्मारक का दौरा किया.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: खरगे ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाई

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर के थौबल से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को हरी झंडी दिखाई. यात्रा 67 दिनों में 110 जिलों से होकर 6,700 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगी.

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मणिपुर के थोबल से शुरू

कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मणिपुर के थोबल से शुरू हो रही है. कांग्रेस इसके जरिये बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दों को लोकसभा चुनाव में विमर्श के केंद्रबिंदु में लाना चाहती है. यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इंफाल के निकट थोबल से शुरू होगी और मार्च के तीसरे सप्ताह में मुंबई में इसका समापन होगा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इस यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.