Bharat Jodo Nyay Yatra: ‘मोहब्बत का देश है तो नफरत क्यों’, राहुल गांधी ने बताया कारण

3

rahul gandhi 1 2

Bharat Jodo Nyay Yatra: महाराष्ट्र में आज कांग्रेस पार्टी की मेगा रैली होने वाली है. राहुल गांधी ने ‘न्याय संकल्प पदयात्रा’ दक्षिण मुंबई में महात्मा गांधी के आवास मणि भवन से निकाली. इस दौरान उनके साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी भी पैदल मार्च में शामिल हुए. मिली जानकारी के अनुसार, यह मार्च अगस्त क्रांति मैदान तक निकाला जाना तय हुआ है.

Bharat Jodo Nyay Yatra: ‘नफरत का कोई आधार होना चाहिए’

इस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर भारत ‘मोहब्बत’ का देश है तो नफरत क्यों फैलाई जा रही है? हम कहते हैं कि बीजेपी नफरत फैलाती है लेकिन इस नफरत का कोई आधार होना चाहिए. और इस नफरत का कारण अन्याय है. इस देश में हर दिन गरीबों, किसानों, दलितों, महिलाओं और युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अगस्त क्रांति मैदान में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

Bharat Jodo Nyay Yatra: स्वरा भास्कर ने जमकर की तारीफ

बता दें कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के कई नेता भी इस यात्रा में शामिल हुए है. रैली की शुरुआत में जो तस्वीर निकलकर सामने आई उसमें सबसे आगे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर दिखी. भारत जोदो नये यात्रा पर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में दो भारत जोड़ो यात्राएं सराहनीय हैं. मैं ऐसे किसी राजनेता को नहीं जानती जो लोगों के दिल की बात सुनने के लिए पूरे देश में घूमा हो. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लोगों से मिलना और उनसे जुड़ना चाहते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.