TRP Report: रुपाली गांगुली की चमकी किस्मत, अनुपमा छोड़ने की खबरों के बीच सीरियल ने मारी बाजी, जानें टॉप 10 शोज

22
anupamaa
Barc TRP Report Week 52

52वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. एक बार फिर से अनुपमा नंबर एक के स्थान पर आ गया है. इसने अपनी पुरानी पोजिशन हासिल कर ली है. शो को इस हफ्ते 2.6 रेटिंग मिली.

Barc TRP Report Week 52

भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह स्टारर गुम है किसी के प्यार में नंबर दो आ गया है. शो को और भाविका शर्मा स्टारर सीरियल को 2.4 रेटिंग मिली है. आने वाले दिनों में ईशान और सवी की शादी दिखाई जाएगी.

YEH
Barc TRP Report Week 52

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस वीक तीसरे नंबर पर आ चुका है. शो को 2.4 रेटिंग मिली है. शो में दिखाया जा रहा है कि रोहित लापता है और अरमान और अभीरा उसे खोज रहे है.

Barc TRP Report Week 52

इमली इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है. पिछले हफ्ते भी शो इसी नंबर पर था. सीरियल को 2.1 रेटिंग मिली है.

pandya store3
Barc TRP Report Week 52

स्टार प्लस के सीरियल पांड्या स्टोर ने टीआरपी लिस्ट में पांचवा स्थान हासिल किया है. हालांकि कुछ समय से शो के ऑफ-एयर होने की खबरें थे, लेकिन शो बंद नहीं हो रहा. शो को 2 रेटिंग मिली है.

Barc TRP Report Week 52

हिमांशी पाराशर और विजयेंद्र कुमेरिया स्टारर सीरियल तेरी मेरी डोरियां कुछ समय से चर्चा में है. शो को दो रेटिंग मिली है और ये टीआरपी लिस्ट में छठे स्थान पर है. शो में गैरी की दोबारा वापसी हुई है.

shiv shakti
Barc TRP Report Week 52

कलर्स टीवी के माइथॉलोजिकल सीरियल शिव शक्ति दर्शकों को काफी पसंद है. शो सातवें स्थान पर है और इसकी रेटिंग 2 रही. ये सीरियल कलर्स पर आता है.

Barc TRP Report Week 52

हिबा नवाब स्टारर सीरियल झनक हाल ही में शुरू हुआ है. शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में आठवे नंबर पर है. शो की रेटिंग 1.9 रही है.

parineeti 1
Barc TRP Report Week 52

सीरियल परिणीति टीआरपी लिस्ट में नवें नंबर पर है और इसकी रेटिंग 1.9 रही है. कलर्स का ये शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

Barc TRP Report Week 52

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रेटिंग 1.9 रही है. शो पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर था और इस हफ्ते दसवें नंबर पर आ गया है. शो में हाल ही में दयाबेन की वापसी को लेकर सुर्खियों में है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.