Barbie Twitter Review: बार्बी फिल्म को इंडिया में कितना पसंद कर रहें दर्शक, कई स्टार्स ने जाहिर की आपत्ति

111

हॉलीवुड फिल्म बार्बी का क्रेज इन-दिनों चारो ओर फैला हुआ है. विदेशों के साथ-साथ भारत में भी दर्शक इस मूवी को पसंद कर रहे हैं और थियेटर्स में इसे देखने में भी जा रहे हैं. हाल के दिनों में कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी अपने फैमिली और दोस्तों के साथ थियेटर्स के बाहर स्पॉट किया गया. कई सिनेमाघरों के बाहर तो ऑडियंस बार्बी लुक में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. ग्रेटा गेरविग की फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रहा है. इसने 4 दिनों में 21.15 करोड़ की कमाई की है. आइये देखते हैं ट्विटर पर फैंस को कैसी लग रही है फिल्म…

जूही परमार को फिल्म के डायलॉग्स नहीं आये पसंद

जूही परमार अपनी बेटी संग मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग अभिनीत फिल्म ‘बार्बी‘ देखने सिनेमाघर पहुंची. हालांकि अभिनेत्री को शायद ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा और आलोचना की. उन्होंने लिखा, “मैं आज जो साझा कर रही हूं उससे मेरे बहुत सारे दर्शक खुश नहीं होंगे, आप में से कुछ लोग मुझे बहुत गुस्सा भेज सकते हैं, लेकिन मैं इस नोट को एक चिंतित माता-पिता के रूप में ‘बार्बी’ के साथ साझा करता हूं! और वहां मौजूद अन्य माता-पिता के लिए, जो गलती मैंने की वह न करें और कृपया अपने बच्चे को फिल्म के लिए ले जाने से पहले जांच लें, यह विकल्प आपका है!” पोस्ट के एक भाग में लिखा था, फिल्म में 10 मिनट, अनुचित भाषा, यौन अर्थ, और मैं ये देखते ही थिएटर से बाहर भाग गई और सोच रही थी कि मैंने अपने बच्चे को क्या दिखाया है…आपकी फिल्म बार्बी की भाषा और सामग्री 13 वर्ष और उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए भी अनुपयुक्त है.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को कैसी लगी मार्गोट रॉबी की बार्बी

ग्रेटा गेरविग की फिल्म देखने बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहुंची. उन्होंने हॉलीवुड मूवी का रिव्यू भी शेयर किया. मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट लिखा, “हॉलीवुड यह हॉलीवुड है… वैसे हॉलीवुड बॉलीवुड की तरह गाना-और-डांस नहीं कर सकता.” मीरा राजपूत के पति शाहिद कपूर बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर डांस का हिस्सा रह चुके हैं. जिनमें जब वी मेट से ‘नगाड़ा नगाड़ा’ और ‘मौजा ही मौजा’, शानदार से ‘गुलाबो’, हैदर से ‘बिस्मिल’, फिदा से ‘आजा वे माही’ शामिल हैं. बीते दिनों आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को भी मूवी देखते हुए स्पॉट किया गया था. इसके अलावा सनी लियोन, अहाना कुमरा सहित कई बॉलीवुड हस्तियां बार्बी देखने गईं थी.

फैंस को पसंद आ रही है फिल्म बार्बी

इधर ट्विटर पर फैंस को बार्बी फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. सभी थियेटर्स में जमकर मूवी एंजॉय कर रहे हैं. कई लड़कियां तो बार्बी लुक में इसे एंजॉय कर रही है. बार्बी देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, सहायक कलाकार विशेष रूप से अद्भुत हैं #अमेरिकाफेरेरा (उनका बड़ा प्रेरणा भाषण एक अद्भुत दृश्य है), #एरियानाग्रीनब्लाट, #विलफेरेल, #सिमुलियू और #केटमैकिनॉन, सभी दृश्य चुराने वाले #बार्बी #बार्बीमूवी #बार्बीदमूवी #बार्बीफिल्म. एक दूसरे यूजर ने लिखा, साउंडट्रैक अद्भुत है, विशेष रूप से दुआ लीपा का डांस द नाइट… निश्चित रूप से लोग नाचने और गाने लगेंगे, सभी गाने फिल्म पर बिल्कुल फिट बैठते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, और न केवल हरि नेफ को #बार्बी मूवी जबरदस्त है, परफेक्ट टाइमपास सभी के लिए जरूर इसे वीकेंड पर जाकर एंजॉय कर सकते हैं.

मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की बार्बी के बारे में

हॉलीवुड फिल्म ‘बार्बी’ ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी है. फिल्म में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग मुख्य भूमिका में हैं, और इसमें अमेरिका फेरेरा, केट मैकिनॉन, इसा राय, रिया पर्लमैन, विल फेरेल और अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म में, बार्बी और केन जीवंत बार्बी लैंड में एक अद्भुत जीवन जीते हैं. जब वे वास्तविक दुनिया की यात्रा करते हैं, तो वे विभिन्न मनुष्यों के साथ बातचीत करते हुए आत्म-खोज की यात्रा से गुजरते हैं. बार्बी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की और सोमवार तक 19.30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.

बार्बी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित ‘बार्बी’ में मार्गोट रॉबी मुख्य भूमिका निभाती हैं, जबकि रयान गोसलिंग केन की भूमिका में हैं. फंतासी-कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सोमवार, 24 जुलाई को इसने दुनिया भर में 162 मिलियन डॉलर (132.52 करोड़ रुपये) की कमाई की. सप्ताहांत में, ‘बार्बी’ ने अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 182 मिलियन डॉलर की कमाई की, जिससे दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 337 मिलियन डॉलर (276.39 करोड़ रुपये) हो गई. यह किसी महिला द्वारा निर्देशित फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है. फिल्म ने सोमवार को उम्मीद से 6 मिलियन डॉलर अधिक की कमाई की और 162 मिलियन डॉलर (132.52 करोड़ रुपये) कमाए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.