Karnataka Election Result: ‘बजरंग बली का गदा BJP पर ही पड़ गया’, पीएम मोदी और अमित शाह पर संजय राउत का तंज

9

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए जारी वोटों की गिनती जारी है मगर अब तस्वीर धीरे-धीरे साफ होते हुए दिख रही है, कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाते हुए दिख रही है. खबर लिखे जानें तक कांग्रेस 118 सीटों पर आगे चल रही थी. जबकी बीजेपी सिर्फ 72 सीटों पर आगे है. ऐसे में बीजेपी का वापसी करना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है. इन सब के बीच शिव सेना उद्धव ठाकरे के नेता और सांसद संजय राउत ने बीजेपी की इस खराब प्रदर्शन का ठीकरा प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह में फोड़ा और कहा ‘बजरंग बली का गदा बीजेपी पर ही चल गया’.

कर्नाटक हार के लिए पीएम मोदी और अमित शाह जिम्मेदार 

संजय राउत ने कहा, ‘अगर कांग्रेस कर्नाटक में जीत रही है तो यह PM मोदी और अमित शाह की हार है. अपनी हार को देखते हुए उन्होंने बजरंग बली को मैदान में उतारा लेकिन उनकी गदा भाजपा पर ही पड़ गई. कर्नाटक में वही हो रहा है जो 2024 में होगा’.

बजरंग बली के नारे ने भी बीजेपी को जीत नहीं दिलाई 

आपको बताएं कि , कर्नाटक चुनाव में बजरंग बली का मुद्दा हावी रहा था. दरअसल कांग्रेस ने कर्नाटक में अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने की बात की थी, जिसके बाद से बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई थी बीजेपी ने कांग्रेस पर बजरंग बली का अपमान करने का कांग्रेस पर आरोप लगाया था. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने जय बजरंग बली के नारों के साथ कर्नाटक में चुनाव अभियान चलाया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.