BJP जीती तो सबको 111 रुपये करूंगा Paytm…. चुनाव नतीजे को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये Memes

2

Election Results 2023 Updates: मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ जैसी राज्यों में वोटों की गिनती जारी है. ताजा रुझानों के मुताबिक, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी आगे है, जबकि तेलंगाना में कांग्रेस आगे चल रही है. बता दें कि चार राज्यों में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव हुए. छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान हुआ. सभी राज्यों में मतदान काफी हद तक शांतिपूर्ण रहा और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ. 2023 के अंतिम विधानसभा चुनावों के नतीजे 2024 में महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों के लिए भी माहौल तैयार करेंगे. जैसे-जैसे नतीजे नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैस सोशल मीडिया पर यूजर्स के अलग-अलग तरीके के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां कुछ लोग बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं. इधर कुछ कांग्रेस के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं.

चुनाव परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर ये ट्वीट्स हुए वायरल

एक यूजर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के रूप में जाना जाता था) पर लिखा, ”यदि आज के चुनाव परिणाम में भाजपा जीतती है, तो मैं इस ट्वीट को पसंद करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को 111 रुपये का पेटीएम करूंगा… (कम से कम 2 राज्य).” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”भाजपा तीन राज्यों में चुनाव जीत रही है और नतीजों से पता चला है कि भारत के लोग विकास, सुरक्षा, सांप्रदायिक सद्भाव, समृद्धि, शांति चाहते हैं, जो केवल भाजपा और मोदी ही दे सकते हैं. #चुनावपरिणाम.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मोदी जी सभी राज्यों के परिणाम देखने के बाद डांस करते.”

सोशल मीडिया पर बीजेपी को मिल रही बधाइयां

एक एक्स यूजर ने लिखा, ”मध्यप्रदेश में एक बार फिर खिला कमल.” एक और लोग ने कहा, ”देश में एक गारंटी चलती है, जो मोदी जी की चलती है.” एक ने तो ये तक कहा दिया कि ”यदि 2024 में चुनाव के दिन नरेंद्र मोदी हमारे अगले प्रधानमंत्री बनते हैं, तो जो कोई भी इस ट्वीट को पसंद करेगा, मैं उसे 99/- रुपये का फोन पे दूंगा. #बी जे पी.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.