हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को कोर्ट में देख लेने की धमकी दी, अदाणी वाले ट्वीट पर बवाल

5

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गौतम अदाणी मामले में ट्वीट करना भारी पड़ गया. उन्हें असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कोर्ट में मिलने की धमकी दी है. दरअसल राहुल गांधी ने अदाणी को लेकर ट्वीट किया और नरेंद्र मोदी सरकार से पूछा- अडाणी की कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये की बेनामी रकम किसकी है?

हिमंत बिस्वा ने री-ट्वीट कर राहुल गांधी पर किया पलटवार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के ट्वीट पर री-टवीट करते हुए लिखा, यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों की कमाई को कहां छुपाया है. और आपने कैसे कई बार ओतावियो क्वात्रोची को भारतीय कानून के शिकंजे से बचने दिया. अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे.

राहुल गांधी ने अदाणी पर क्या किया ट्वीट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि सच्चाई छिपाई जा रही है, इसलिए रोजाना ध्यान भटकाया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है – अदाणी की कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये की बेनामी रकम किसकी है?

राहुल गांधी के राजनीतिक करियर को चमकाने के लिए उठाया जा रहा है अदाणी मुद्दा: रीजीजू

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रीजीजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (गांधी) राजनीतिक रूप से विफल हो गए हैं और दावा किया कि उनके राजनीतिक करियर को चमकाने के लिए अदाणी मुद्दा जानबूझकर उठाया जा रहा है. रीजीजू ने कांग्रेस पर न्यायपालिका को कमजोर करने का भी आरोप लगाया और कहा कि यदि विपक्षी दल न्यायपालिका पर हमला करके संविधान की धज्जियां उड़ाने की कोशिश करता है, तो हम चुप नहीं बैठेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.