अरविंद केजरीवाल को ईडी ने फिर भेजा समन

7

17031 pti03 16 2024 000026b

दिल्ली शराब नीति मामले में जांच एजेंसी ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को 9वां समन भेजकर 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले खबर आई थी कि केजरीवाल के खिलाफ जांच एजेंसी ईडी ने नया मामला ओपन किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने नये केस के संबंध में जानकारी दी है. आम आदमी पार्टी इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को, सीएम केजरीवाल को शराब नीति मामले में कोर्ट से कुछ राहत मिली थी. दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में समन पर पेश न होने को लेकर ईडी द्वारा दर्ज करायी दो शिकायतों के मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है.

अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका

आपको बता दें कि ईडी की जांच को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता पहले भी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. पार्टी का कहना है कि ये अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव से पहले गिरफ्तार करने का प्रयास है. बीजेपी साजिश के तहत ऐसा कर रही है. वो चाहती है कि ‘आप’ इंडिया गठबंधन से अलग हो जाए लेकिन ऐसा नहीं होगा. हम झुकने वाले नहीं हैं. आप नेता आतिशी के अलावा सौरभ भारद्वाज भी केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका व्यक्त कर चुके हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.