हमलावरों ने खिड़की तोड़ने की कोशिश की, अर्णब ने कहा ये कांग्रेस के गुंडे थे

0 197

दिल्ली न्यूज़ 24 रिपोर्टर(अमित लाल)। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस पर हमला करने का आरोप लगाया है। देर रात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और यह आरोप लगाया। अर्णब ने दावा किया कि जब वो मुंबई में ऑफिस से घर लौट रहे थे तो मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने हमला किया।

इस वीडियो में हमले का आरोप लगाते हुए अर्णब ने कहा, ”मैं ऑफिस से घर लौट रहा था तभी रास्ते में बाइक सवार दो गुंडों ने हमला किया। मैं अपनी कार में पत्नी के साथ था। हमलावरों ने खिड़की तोड़ने की कोशिश की। ये कांग्रेस के गुंडे थे।”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ इस मामले में दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। अर्णब गोस्वामी पर आरोप है कि उन्होंने अपने टीवी प्रोग्राम में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने अर्णब गोस्वामी की भाषा को लेकर सवाल उठाए हैं।

अर्णब ने अपने शो कहा था, “अगर किसी मौलवी या पादरी की इस तरह से हत्या हुई होती तो क्या मीडिया, सेक्युलर गैंग और राजनीतिक दल आज शांत होते? अगर पादरियों की हत्या होती तो क्या ‘इटली वाली एंटोनियो माइनो’ ‘इटली वाली सोनिया गांधी’ आज चुप रहतीं?”