Armaan Malik ने पायल और कृतिका से पहले की थी एक और शादी, इस वजह से हो गया तलाक, देखें लेटेस्ट ब्लॉग

37

Armaan Malik Three Marriage: यूट्यूबर अरमान मलिक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बहुत कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. एक्टर की दो पत्नियां पायल और कृतिका है, जो यूट्यूब पर काफी फेमस है. मलिक फैमिली ब्लॉग्स के जरिये अपनी डे-टूडे लाइफ की जानकारी शेयर करते रहते हैं, जिसपर मिलियन्स में व्यूज भी आते हैं. हाल ही में उनकी दोनों पत्नियों ने तीन बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि ये फैंमिली किसी न किसी वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती है.

अरमान मलिक ने की है तीन शादियां

अब मलिक फैमिली के लेटेस्ट ब्लॉग से खुलासा हुआ है कि अरमान ने पायल और कृतिका से पहले भी एक शादी की थी. जब वह महज 17 साल के थे. हालांकि बाद में दोनों की नहीं बनी और उनका तलाक हो गया. दरअसल पायल कुछ कमेंट्स का जवाब दे रही होती हैं, इसमें वह कहती है कि कुछ लोग हमारी फैमिली में फूट डालो और राज करो की नीति फॉलो कर रहे हैं. तो मैं आपको बता दूं कि जी हां अरमान जी ने तीन शादियां की है.

क्या है अरमान मलिक की पहली पत्नी का नाम

पायल कहती हैं कि अरमान की शादी 17 साल की उम्र में हुई थी. हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया. हमारे पास जो कुछ भी उस वक्त था, हमने सबकुछ दे दिया और मामला उस समय हमेशा के लिए खत्म हो गया. आज मेरा अरमान के साथ नहीं बनेगा, तो मैं भी चली जाऊंगी. जिसके बाद कृतिका कहती हैं कि मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा, तो मैं भी तलाक दे दूंगी. बता दें कि अरमान की पहली पत्नी का नाम सुमित्रा है और उनसे यूट्यूबर के दो बच्चे भी हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.