अनुराग ठाकुर ने कहा, राहुल गांधी के अमेरिका दौरे में किसने की फंडिंग, राजीव गांधी फाउंडेशन में किसका लगा पैसा?

45

मुंबई : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर राहुल गांधी की संसद की सदस्यता चली गई है. अब वे नए संसद भवन का बहिष्कार कर रहे हैं और विदेश में भारत को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि क्या उनके राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन ने पैसा दिया है? अभी वे अमेरिका गए हैं. कई लोग इसकी फंडिंग पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

बाहर जाकर देश को बदनाम करते हैं राहुल गांधी

मुंबई में आयोजित महा जन संपर्क अभियान के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी बाहर जाकर देश के बदनाम करते हैं और कहते हैं कि 80 के दशक में केंद्र और उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति पर बड़े अत्याचार हो रहे थे. राहुल गांधी शायद भूल गए कि 1984 में स्वर्गीय राजीव गांधी ही देश के प्रधानमंत्री थे और उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार थी, तो क्या राजीव गांधी के समय में दलितों पर अत्याचार हो रहे थे?

9 साल में पीएम मोदी ने दिया भ्रष्टाचारमुक्त शासन

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 9 साल में ईमानदारी भरा और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है. देश में शौचालय बने, गरीबों को पक्के मकान बनवाए गए, उज्ज्वला योजना के तहत गरीब महिलाओं को गैस का कनेक्शन दिया गया, ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़कें बनाई गईं, एयरपोर्ट बने और हाईवे बनाए गए. 2014 से पहले 5 शहर पांच शहर मेट्रो से जुड़े थे और 2014 के बाद 15 शहर मेट्रो से जोड़े गए.

पहलवानों के मुद्दे से संवेदनशीलता के साथ निपट रहा केंद्र

इसके साथ ही, केंद्रीय खेल मंत्री ने कहा कि कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों में भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी पहलवानों के मुद्दे से केंद्र सरकार संवेदनशील तरीके से निपट रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जांच के लिए समिति के गठन की पहलवानों की मांग स्वीकार कर ली है और जांच चल रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.