Anupama: अनुपमा के प्यार में दीवाना हुआ ये शख्स, अनुज के सामने करेगा अपने दिल की बात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

3

Anupama: स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. सीरियल की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है और इस वजह से ये टीआरपी लिस्ट में छाया रहता है. अनुपमा टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे है और वो अपने आगे किसी को टिकने नहीं देता. शो में पांच साल का लीप आ गया है और अनुपमा और अनुज अमेरिका में है. अनुपमा शेफ बन गई है और अपने परिवार वालों से दूर है. अनुज अपनी बेटी छोटी अनु को संभालता है और श्रुति से शादी करने वाला है. हालांकि अनुज और अनुपमा को ये नहीं मालूम है कि दोनों अमेरिका में है. इस बीच नये किरदार की एंट्री हुई है, जिसका नाम वकार शेख है. वकार सीरियल में यशपाल का रोल निभा रहे हैं.

अनुपमा में यशपाल की एंट्री

अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) स्टारर अनुपमा का ट्रैक काफी रोमांचक और दिलचस्प हो गया है. सीरियल में अनुपमा अमेरिका में एक पंजाबी व्यक्ति यशपाल के रेस्तरां में काम करती है. वो वहां अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही है. दूसरी तरफ अनुज अपनी बेटी आध्या के साथ अमेरिका में हैं. उनके जीवन में श्रुति है और दोनों की सगाई हो चुकी है. अनुज उससे जल्द ही शादी करने वाला है और आध्या चाहती है कि उनकी शादी जल्द हो जाए. आध्या, अपनी मां अनुपमा से नफरत करती है और उसे पता चल गया है कि वो भी अमेरिका में है. वो नहीं चाहती कि किसी कीमत पर उसके माता-पिता बने.

अनुपमा अपकमिंग एपिसोड

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को लगता है कि अनुपमा जोशी बेन हैं. शो में यशदीप की एंट्री हो गई है और वो यशपाल का भाई है. वह अब उस रेस्तरां को चलाएंगे जहां अनुपमा काम करती हैं. अनुपमा और यशदीप दोस्त बन जाते हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप अनुपमा को पसंद करने लगेगा. वहीं, दूसरी तरफ अनुज आज भी अनुपमा से प्यार करता है और जानने की कोशिश में है कि अनुपमा अमेरिका में है या नहीं. कहा जा रहा है कि जल्द ही दर्शकों को नया टर्न देखने मिलेगा. यशदीप, अनुपमा के बारे में अपनी भावनाओं को अनुज के सामने व्यक्त करेगा और इसके बाद ही अनुज को पता चल जाएगा कि यशदीप अनुपमा से प्यार करता है.

अनुज के सामने आया ये सच

अनुज अपनी छोटी बेटी से यह पूछने का फैसला करता है कि क्या उसने अनुपमा को अमेरिका में देखा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज इस बात से बेहद हैरान है कि आध्या ने अनु के अमेरिका में होने के बारे में उसे नहीं बताया. फिर अनुज आखिरकार अनु से मिलने का फैसला करता है, अनुपमा के उनके जीवन में प्रवेश करने के बाद आध्या को अकेले रहने की चिंता है क्योंकि वह अपनी मां से नफरत करती है. अनुज अब अनु से मिलना चाहता है क्योंकि उसके पास कुछ प्रश्न हैं जिनकी उसे आवश्यकता है और हमें आश्चर्य है कि क्या यह मान की शुरुआत है या अंत है.

रूपाली गांगुली ने किया था ये पोस्ट

वहीं, रूपाली गांगुली ने कुछ समय पहले पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था, “अनुपमा पर यहां मौजूद हर कोई इस शो के किसी न किसी किरदार से जुड़ा है… एक किरदार या अभिनेता को पसंद करना आपको दूसरे किरदारों को नीचा दिखाने का अधिकार कैसे दे देता है? हर अभिनेता अपना काम करते हैं. अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं और प्रत्येक अभिनेता कहानी के लिए महत्वपूर्ण है! अपने पसंदीदा कैरेक्टर का सपोर्ट करना और उस कैरेक्टर की आलोचना करना जो आपको पसंद नहीं है, समझ में आता है, लेकिन एक ऐसे इंसान की खिंचाई करना जो सिर्फ अपना काम कर रहा है, घृणित है, खासकर उन लोगों द्वारा जिनके पास अपनी तस्वीर अपने पास रखने की भी हिम्मत नहीं है… डीपी या उनकी असली पहचान! #अनुपमा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.