Anupama: वकार शेख की शो में होगी नई एंट्री, अनुज को दूर कर अनुपमा का बनेगा हमदर्द

9

राजन शाही का डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस, साल 2020 में अपनी शुरुआत के बाद से स्टार प्लस के शो अनुपमा के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं. अनुपमा और अनुज कपाड़िया की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की विशेषता के साथ, यह पारिवारिक ड्रामा लगातार टीआरपी चार्ट पर हावी रहा है. हाल ही में सीरियल ने पांच साल का लीप लिया है. लीप के बाद, अनुपमा जहां अपने सपनों के पूरा करने के लिए अनुज संग तलाक के बाद अमेरिका चली गई. वहीं अनुज भी अपनी बेटी आध्या के साथ वहीं रहता है. दोनों एक ही शहर में रहते हुए भी एक दूसरे से पूरी तरह अलग हैं. हालांकि फैंस समय-समय पर दोनों की मिलने की घड़ी को गिन रहे हैं. अब सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली है, जो लेटेस्ट एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाली है.

वकार शेख शो में अनुपमा ने लेंगे एंट्री

इन परिवर्तनों के बीच, अनुपमा में सुकीर्ति कांडपाल, आभा भटनागर और चांदनी भगवानानी सहित कई नई एंट्रीज देखी गई. अब, लेटेस्ट चर्चा से पता चलता है कि टॉप-रेटेड स्टार प्लस शो के निर्माता एक और नए कैरेक्टर को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक अनुभवी अभिनेता वकार शेख को शामिल किया है. कई लोकप्रिय टीवी शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए जाने जाने वाले, प्रतिभाशाली अभिनेता कथित तौर पर अनुपमा में एक नए किरदार दीपू की भूमिका निभाने के लिए आए हैं.

अनुपमा की जिंदगी में नए आदमी के रूप में आएंगे वैक्वार शेख?

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा के जीवन में एक रोमांचक मोड़ जोड़ने के लिए, निर्माता दीपू नाम का एक नया किरदार ला रहे हैं, जिसे वकार शेख निभाएंगे. दीपू की एंट्री अनुपमा के साथ एक रिलेशन बनाने और शो में और अधिक ड्रामा लाने का वादा करती है. हालांकि, हिट शो में अभिनेता की एंट्री के संबंध में निर्माताओं की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. बता दें कि वकार शेख ने साल 1995 में सोनी टीवी ‘आहट’ के साथ अपना टीवी डेब्यू किया था और हिट शो ‘सीआईडी’, ‘हीना’, ‘सारा आकाश’, ‘वो रहने वाली महलों की’, और ‘कुबूल है’ का हिस्सा बने.

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ खास

अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) को अपनी अंतरात्मा पर पूरा यकीन है कि जोशी बेन ही अनुपमा (रूपाली गांगुली) हैं. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया स्पाइस और चटनी रेस्टोरेंट में जाते हैं, जहां उन्हें जोशी बेन नहीं मिलती और उनकी मुलाकात विक्रम से होती है. उसकी प्रवृत्ति और भी मजबूत हो जाती है और वह उनकी अनु है. अनुज बेहद बेचैन हो जाता है क्योंकि कई प्रयासों के बावजूद वह अनु को नहीं ढूंढ पाता है. जबकि अनु अपने जीवन की पहली बर्फबारी देखकर खुश हो जाती है और खुद को शांत नहीं रख पाती और अपनी पहली बर्फबारी का आनंद लेती है. रेस्टोरेंट में वापस आने के बाद अनु को पता चलता है कि श्रुति (सुकृति कांडपाल) का मंगेतर एके उससे मिलने यहां आया था और उसके दिल में भी यही दर्द है कि उसका अनुज यहां है.

अनुज और अनुपमा के लाइफ में आएगा बड़ा ट्विस्ट

अनुज अपनी छोटी बेटी से यह पूछने का फैसला करता है कि क्या उसने अनुपमा को अमेरिका में देखा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज इस बात से बेहद हैरान है कि आध्या ने अनु के अमेरिका में होने के बारे में उसे नहीं बताया. फिर अनुज आखिरकार अनु से मिलने का फैसला करता है, अनुपमा के उनके जीवन में प्रवेश करने के बाद आध्या को अकेले रहने की चिंता है क्योंकि वह अपनी मां से नफरत करती है. अनुज अब अनु से मिलना चाहता है क्योंकि उसके पास कुछ प्रश्न हैं जिनकी उसे आवश्यकता है और हमें आश्चर्य है कि क्या यह मान की शुरुआत है या अंत है. इस बीच, किंजल (निधि शर्मा) को अपनी बेटी परी से पता चलता है कि वह अनुपमा से मिली है जो एक बहुत अच्छी भारतीय शास्त्रीय डांसर है और उससे कक्षाएं लेना चाहती है. अनुपमा के पूरे हफ्ते में आने वाले ट्विस्ट बेहद दिलचस्प होने वाले हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.