Anupama: इस शख्स के आने से मिटेगी अनुज-अनुपमा की दूरी, आध्या और श्रुति बुनेगी नयी चाल!

19

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी अब दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. लीप आने के बाद सीरियल में नये बदलाव आए है. अब कहानी अमेरिका में अनुज और अनुपमा के आस-पास घूम रही है. अनुपमा और अनुज अलग-अलग रह रहे है. अनुज अब अनुपमा के साथ नहीं रहता. उसकी दुनिया में अब सिर्फ छोटी अनु है, जिसने अपना नाम बदलकर आध्या रख लिया है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि आध्या अनुपमा को देखकर काफी परेशान हो जाती है. आध्या, अनुपमा को पहचान जाती है, लेकिन अनुपमा उसे नहीं पहचान पाती. आध्या से बात कर अनुपमा को लगता है कि उससे उसका कोई कनेक्शन है. वहीं, अनुपमा को विक्रम ने जॉब दी है.

विक्रम के एंट्री से अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होगा. अनुपमा को अमेरिका में जॉब मिल गया है और उसे ये नौकरी एक अमीर बिजनेसमैन विक्रम ने दी है. उसके रेस्तरां में अनुपमा शेफ का काम करती है. विक्रम ने उसे जॉब के साथ-साथ रहने की जगह भी दी है. विक्रम का हार्दिक आभार व्यक्त करती है. वह नहीं जानती कि विक्रम उसके जीवन में एक परिवर्तनकारी अध्याय बनने वाला है. जब विक्रम को अनुपमा के संघर्षों के बारे में पता चलेगा तो कहानी में नया ट्विस्ट आएगा.

व्रिकम मिटाएगा अनुज और अनुपमा की दूरी?

आध्या के मन में अनुपमा के प्रति नाराजगी और बहुत ज्यादा गुस्सा है. आध्या की वजह से अनुज दुविधा में फंस जाएगा. ऐसे में अनुपमा के मार्ग का मार्गदर्शन करने में विक्रम कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, ये देखना दिलचस्प होगा. क्या व्रिकम अनुज और अनुपमा के बीच की दूर को कम कर पाएगा. वहीं, अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें आध्या कहती है कि वो अनुज को अनुपमा से कभी मिलने नहीं देगी.

अनुपमा से नफरत करती है आध्या

अबतक आपने अनुपमा में देखा कि आध्या अपनी बचपन की यादें निकालती है और अनुपमा, अनुज और उसकी तस्वीर ढूंढती है. वह कहती है अनुपमा ने उसे कभी अपनी बेटी नहीं माना. वह उस पर आरोप लगाते हुए याद करती है और बताती है कि मैं तुम्हारे लिए आखिरी प्राथमिकता थी, मैं तुमसे बहुत नफरत करती हूं क्योंकि तुमने मुझे आखिरी बार उस दुर्घटना में बचाया था. वह कहती है कि तुमने पापा और मुझे बहुत दुख पहुंचाया, जबकि हम तुमसे इतना प्यार करते थे. वह कहती है मैं तुमसे नफरत करती हूं. आध्या खुद से वादा करती है कि वह अनुपमा को अपनी और अनुज की जिंदगी में दोबारा कभी नहीं आने देगी. वहीं, दरवाजे के बाहर खड़े अनुज और श्रुति को आध्या को लेकर परेशान होते है. श्रुति, अनुज को आध्या के लिए कुछ अच्छा खाना बनाने के लिए कहती है, ताकि उसे खाकर उसका मूड ठीक हो जाए.

राजन शाही ने कही थी ये बात

वहीं, राजन शाही ने एक इंटरव्यू में बताया कि समर की मौत सबके लिए एक झटका था, लेकिन वे जानते थे कि इससे उन्हें आगे की एक कहानी मिलती है. साथ ही उन्होंने कबूल किया कि उन्हें पता था कि इस सीक्वेंस के बाद फैंस भाग जाएंगे. गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि अरविंद वैद्य शो में कुछ समय तक नजर नहीं आएंगे. उन्होंने पेसमेकर लगाने के लिए इलाज कराया है. ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है और शूटिंग से बचने के लिए कहा है. अरविंद वैद्य ने खुलासा किया, “डॉक्टरों ने मुझसे कहा कि अगर मुझे अगले 25 वर्षों तक शूटिंग करनी है, तो मुझे पेसमेकर लेना होगा. मैं कहता हूं हां, कृपया आगे बढ़ें. मैं अब कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं करूंगा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.