Anupama: अनुपमा और यशदीप के रिश्ते पर सवाल उठाएगा तोशू

7

anupamaaaaaaaaaa

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा इस बार टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर फिर से है. बार्क ने सातवें हफ्ते का टीआरपी लिस्ट जारी किया है. इसमें अनुपमा ने सबको पीछे छोड़ते हुए नंबर एक का स्थान अपने नाम कर लिया है. शो में दिखाया गया कि वनराज अमेरिका जाने का प्लान बना रहा है, जहां वो बा को लेकर जाने की बात कहता है. काव्या भी उनके साथ जाने का प्लान बनाती है. शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होगा.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा किंजल के घर में बदमाश घुस जाते है और वो तोशू के बारे में पूछते है. किंजल उनसे कहती है कि वो यहां नहीं है. बदमाश बंदूक निकालते है और तोशू को बकाया पैसे लौटाने के लिए सात दिन का अल्टीमेटम देते है. किंजल ने पुलिस को शामिल करने की धमकी दी. अनुपमा उन्हें वहां से जाने का रिक्वेस्ट करती है. बदमास वहां से बाहर निकलते है और जात-जाते घर के फूलदानी को तोड़ देते है.

आध्या घर छोड़कर भागी
अनुज, आध्या के कमरे का दरवाजा खटखटाता है, लेकिन वो नहीं खोलती. अनुज एक्स्ट्रा चाभी से दरवाजा खोलता है औऱ देखता है कि आध्या खिड़की के जरिए बाहर भाग गई है. श्रुति को अनुज का संदेश मिलता है जिसमें आध्या के लापता होने के बारे में बताया गया. अनुज उसे बताता है कि आध्या दरवाजा बंद कर खिड़की से बाहर भाग गई है. अनुज उसे गलत होने की आशंका जताते हुए चिंता व्यक्त करता है. वो आध्या के दोस्तों से बात करने का फैसला करता है.

Also Read: Anupama: अनुपमा के घर में बजेगी शहनाई! इस शख्स की होगी शादी, वनराज का चढ़ेगा पारा

आध्या को बदमाशों से बचाएगी अनुपमा
किंजल परी को अपने दोस्त के घर छोड़कर तोशू को खोजने निकल जाती है. वो उसे फोन करती है, लेकिन वो नहीं उठाता है. दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा को फोन करता है और आध्या के गायब होने के बारे में बताता है. वो उससे आध्या को खोजने में मदद मांगता है. अनुपमा डर जाती है कि कि आध्या कोई मुसीबत में ना हो. इसी बीच बेंच पर एक ठग का सामना आध्या से होता है. वहीं, श्रुति, आध्या के दोस्तों के घर जाती है, ताकि कुछ पता चल सके. आध्या को कुछ बदमाश पकड़ लेते है औऱ वो किसी तरह उनके चंगुल से बाहर निकलती है. हालांकि बदमाश उसे खोज निकालते है और पकड़ लेते है. आध्या की मदद करने के लिए अनुपमा आ जाती है और वो बदमाशों को सबक सिखाती है. दोनों वहां से जाती है.

यशदीप और अनुपमा के रिश्ते पर सवाल उठाएगा तोशू
यशदीप और स्पाइस एन चटनी का पूरा स्टाफ अनुपमा को डांसर बनने के लिए फिर से मोटिवेट करते है. जिसके बाद अनुपमा उनकी बात मानने को तैयार हो जाती है. यशदीप और अनुपमा को साथ में तोशू देख लेता है और उससे बहुत खराब से बात करता है. तोशू, यशदीप से सवाल करता है कि क्या वह हर महिला कर्मचारी के प्रति उतनी ही चिंता दिखाता है जितनी वह अनु के प्रति दिखाता है. तोशु का सवाल सुनकर दोनों काफी हैरान हो जाते है.

Also Read: Anupama: सुम्बुल तौकीर की को-स्टार लेगी सीरियल में एंट्री, अनुज- अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तूफान

अबतक क्या हुआ खास

पाखी की बातें सुनकर वनराज काफी चौंक जाता है और उसे अपने फैसले पर सोचने के लिए कहता है. वो पाखी से ऐसी बातें नहीं करने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि अगर उसने सही बर्ताव नहीं किया तो उसे उसका घर छोड़कर चले जाना चाहिए. हालांकि, पाखी ने टीटू से शादी करने का अपना इरादा जाहिर किया. वहीं, गुंडों की नजर तोशू के घर पर है. किंजल, अनुपमा से श्रुति और अनुज की शादी को लेकर बात करती है. अनुपमा, श्रुति की तारीफ करती है. आध्या के बारे में किंजल की चिंताओं के बावजूद, अनुपमा अपनी खुशी को प्राथमिकता देने और आध्या की उसके प्रति नाराजगी को दूर करने का संकल्प लेती है. हालांकि अनुपमा सारी बातें कहकर रोने लगती है और किंजल उसे संभालती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.