Anupama Upcoming Twist: अमेरिका में पुलिस ने अनुपमा को किया गिरफ्तार, हमदर्द बनकर अनुज करेगा मदद

12
anupama 1
Anupama Upcoming Twist

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लोग शो को देखना पसंद करते हैं, क्योंकि स्टार और टीआरपी हमेशा अद्भुत रही है. हालांकि, कुछ हफ्तों से टीआरपी में गिरावट आई और इसलिए, निर्माताओं ने लीप लिया.

Anupama Upcoming Twist

लीप के बाद, अनुपमा और अनुज अलग हो जाते हैं, क्योंकि कपाड़िया और शाह परिवार अनुपमा पर उनकी जिंदगी खराब करने का आरोप लगाते हैं. अनुपमा पांच साल तक एक बार भी घर से बाहर निकले बिना अपनी मां के घर पर अकेली रहती है.

anupama ghum
Anupama Upcoming Twist

वह अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करती है, जहां वह काठियावाड़ी व्यंजन सिखाती है. उनके यूट्यूब चैनल पर काफी फॉलोअर्स हैं. हालांकि, देविका की मदद से उसे अमेरिका में ‘द गुजरात प्लेट’ नाम के एक रेस्तरां में नौकरी मिल जाती है.

Anupama Upcoming Twist

देविका उसे टिकट और यूएसए वर्क परमिट देती है. अनुपमा अमेरिका पहुंचती है और फ्लाइट में उसकी मुलाकात सचिन त्यागी उर्फ ​​मनीष गोयनका से भी होती है. जब वह ‘द गुजरात प्लेट’ पर पहुंची तो पता चला कि वह 4-5 दिनों से बंद है. अनुपमा चौंक जाती है, वो सोचती है कि यहां अकेले कैसे रहेगी.

anupama serial
Anupama Upcoming Twist

वह देविका को फोन करने की कोशिश करती है, लेकिन संपर्क नहीं हो पाता. अनुपमा चिंतित हो जाती है और अपना समय सड़कों पर बिताती है. हालांकि, रात में कुछ गुंडे उसका पर्स चुरा लेते हैं, जिसमें उसके दस्तावेज़ और पासपोर्ट भी होते हैं. अनुपमा परेशान हो जाती है और रोती है. वह पूरी रात सड़क पर बिताती है.

Anupama Upcoming Twist

लेटेस्ट एपिसोड में, हम अनुज की धमाकेदार एंट्री देखते हैं. वह अमेरिका में बिजनेस चला रहा है और वह उसी जगह पहुंचता है, जहां अनुपमा सड़कों पर सो रही होती है. हालांकि, दोनों एक दूसरे को देख नहीं पाते हैं.

anupama spoiler
Anupama Upcoming Twist

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा नौकरी पाने के लिए एक रेस्तरां में घुसने की कोशिश करेगी, लेकिन उसे बाहर निकाल दिया जाएगा. वे अनुपमा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को भी बुलाएंगे.

Anupama Upcoming Twist

अनुपमा को बिना किसी पासपोर्ट या पहचान के पाकर, वे उसे गिरफ्तार कर लेते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन उसकी मदद करेगा और उसे कौन ले जाएगा. क्या जेल में उससे मिलने वाला अनुज होगा या कोई और?

anupama trp
Anupama Upcoming Twist

नए रिपोर्ट्स की मानें तो, लीप के बाद कथित तौर पर गौरव खन्ना उर्फ ​​​​अनुज की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने के लिए आयशा सिंह, सुकीर्ति कांडपाल, सना मकबुल से संपर्क किया गया है. शो में श्वेता तिवारी की ‘मैं हूं अपराजिता’ की कोस्टार प्रिंसी प्रजापति भी नजर आ सकती हैं. हाल ही में, बाल कलाकार त्रिशान ने डिंपी और समर के बेटे अंश के रूप में शो में प्रवेश किया.

Anupama Upcoming Twist

अनुपमा में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, आशीष मेहरोत्रा, निशि सक्सेना, कुंवर अमरजीत सिंह, अल्पना बुच, मुस्कान बामने, अधिक मेहता, अपरा मेहता, अश्लेषा सावंत जैसे कलाकार भी हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.