Anupama: जेल में सड़ने के लिए तोशू को छोड़ देगी अनुपमा

14

Anupama: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा में हर दिन कुछ ना कुछ हंगामा होते रहता है. सीरियल ने रांट साल का लीप लिया है और कहानी आगे बढ़ गई है. अनुप और अनुपमा जब तक एक-दूसरे से मिले नहीं थे, तब तक उनकी जिंदगी ठीक चल रही थी. अब जब दोनों मिल चुके हैं, उसके बाद से ही हर दिन नयी दिक्कतें उन्हें झेलनी पड़ रही है. शो में दिखाया जा रहा है कि श्रुति ने अपने माता-पिता को खो दिया है. अनुपमा और अनुज उसे संभालने में लगे हुए है. शो एक रोमांचक मोड़ के लिए तैयार है.

अनुपमा का नया प्रोमो
अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए है. इसकी शुरुआत अनुपमा द्वारा मदरहुड़ के बारे में बताते हुए होती है. अनुपमा कहती है, ”बच्चा जब तक मां की उंगली पकड़ कर चलता है, वह उसे हर कदम पर संभालती है. जिंदगी में आगे बढ़ना सिखाती है. पर अगर औलाद से कोई जुर्म हो जाए तो, सीने पर पत्थर रख कर मां दर्द भी सह लेती है.” तोशू के चोर होने के बारे में पता चलता है और वो चोरी का इल्जाम अपनी मां पर लगा देता है. अनुपमा ये बात जानकर चौंक जाती है.

जेल में है तोशू
तोशू जेल में होता है और अनुपमा से इस बात के लिए माफी मांगता है. अनुपमा के सामने वो गिड़गिड़ता है, लेकिन वो उसे माफ नहीं करती. अनु बदल गई है. वह कहती है कि उसने अपने बेटे की गलती का दर्द सह लिया है, लेकिन वह हर समय उसके पापों का बोझ खुद पर नहीं डाल सकती. जिसके बाद वो तोशू को जेल में छोड़कर चली आती है और तोशू उसे पुकारते रहता है. प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, सही किया अनुपमा आपने पर ये नई अनुपमा कब तक रहेगी पता नहीं. एक यूजर ने लिखा, पहली बार अनुपमा ने सही फैसला लिया है. मुझे अनुपमा पर गर्व है.

Anupama: सीरियल में दोबारा लौटा ये किरदार, अनुपमा की जिंदगी में लाएगा तूफान

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज सोचता है कि अनुपमा को उसकी जरूरत नहीं है. अनुज को आश्चर्य होता है कि वह अनुपमा के साथ क्यों रहना चाहता है. यशदीप, अनुज से पूछता है कि क्या वो परेशान है. जिसपर अनुज कहता है कि वो ठीक है. जिसके बाद दोनों मीटिंग की तैयारी करने लगता है. यशदीप अनुज से पूछता है कि क्या वह श्रुति को लेकर तनाव में है. अनुज उसके बार में बात करने से बचता है. उसके बाद अनुज उससे अनुपमा के बारे में पूछता है.

Anuj Anupama
Anupama

अनुज को मिली ये सलाह
यशदीप कहता है कि वो ठीक होने का सिर्फ नाटक करती है. यशदीप उससे कहता है कि वो मूव ऑन क्यों नहीं करता. अनुज ये सुनकर हैरान हो जाता है. यशदीप कहता है कि मूव ऑन करने का ये सही समय है. अगर उसने अनुपमा और श्रुति दोनों को खो दिया तो क्या होगा. तभी अनुज को आध्या का इंडिया से कॉल आता है. वो बताती है कि श्रुति की तबीयत ठीक नहीं है. अनुज उसे विश्वास दिलाता है कि काम खत्म करके वो जल्दी वहां आ जाएगा. वहीं, पाखी, टीटू से शादी करने के लिए तगड़ा प्लान बनाती है.

Anupama: एक बार फिर अनुपमा का जीना दूभर करेगी गुरु मां, अनुज करेगा शराब पीकर तमाशा! आएंगे शो में बड़े ट्विस्ट

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.