Anupama: छोटी अनु को गुरु दक्षिणा के तौर पर मांग लेगी मालती देवी, अनुपमा-अनुज के जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान

77

Anupama Upcoming Twist: स्टारप्लस का शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों का दिल जीतता आ रहा है. शो हर हफ्ते टीआरपी रेस में नंबर वन रहता है. इन-दिनों सीरियल के अपकमिंग ट्रैक काफी मजेदार हो रहे हैं. अब अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अंकुश बरखा (अश्लेषा सावंत) को चिढ़ाता है कि उनकी योजना कैसे विफल हो गई. बाद में, अंकुश अपनी बेटी के बारे में सोचता है, और हम देखते हैं कि शाह परिवार के सभी सदस्य डिम्पी को अनुपमा के बारे में मीडिया में कही गई बातों के लिए फिर से डांट रहे हैं.

डिंपी ने की बापूजी के साथ बदसलूकी

खैर, डिंपी ने सारी हदें पार करते हुए बापूजी के साथ बदसलूकी की. दूसरी तरफ, अनुपमा की जिंदगी फिर से सामान्य हो जाती है और वह अपना घर संभालने में व्यस्त हो जाती है. उसने छोटी के लिए एक छोटा सा सरप्राइज भी रखा है. लेकिन दर्शक ट्विस्ट देखना चाहते हैं. अनुपमा की जिंदगी कब तक सामान्य रहेगी क्योंकि एक तरफ बरखा है और दूसरी तरफ मालती देवी (अपरा मेहता) है. क्या वे एक साथ आएंगे और अंततः अनुपमा के साथ आगे क्या होगा. ये तो आने वाला ट्रैक ही बता पाएगा.

मालती देवी ने युद्ध प्रारम्भ किया

अनुपमा के आगामी ट्रैक में, हम देखते हैं कि अनु मालती देवी के घर पहुंच गई है. गुरु मां एक आइटम सॉन्ग बजाती हैं और अनुपमा को बाद में उस पर डांस करने के लिए कहती हैं. अनुपमा (रूपाली गांगुली) बहुत अच्छा डांस करती हैं. दर्शक अनुपमा के जीवन में बड़े नाटक के सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह संभव हो सकता है कि मालती देवी (अपरा मेहता) अनुपमा की ताकत, यानी उसके मातृत्व को तोड़ दे.

बंद हो जाएगी अनुपमा की अकादमी

हम देख सकते हैं कि अनुपमा की वजह से उनके बच्चों की जिंदगी प्रभावित होगी और इसकी शुरुआत समर से होगी. मालती देवी के कारण, समर अपना अनुबंध खो देगा, दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि अनुपमा की अकादमी भी बंद हो जाएगी, क्योंकि वह अनुपमा का लाइसेंस रद्द कर देगी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे अनुपमा सभी बच्चों को कैसे बचाती है.

अनुपमा में आने वाला ट्विस्ट

अनुपमा शो सबसे ज्यादा चलने वाले शो में से एक है. हर महिला उनसे प्रेरणा लेती है. अनुपमा का आगामी ट्रैक बहुत धमाकेदार होगा. क्योंकि हम देखेंगे कि मालती देवी ने युद्ध की घोषणा कर दी है. वह अनुपमा के जीवन को पूरी तरह से नष्ट करने की सभी योजनाएं बनाती है और उनकी वजह से शाह परिवार और कपाड़िया परिवार को भी नुकसान होगा, लेकिन हमें ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करना होगा. क्या हर कोई अनुपमा के पीछे खड़ा होगा, या उसके खिलाफ हो जाएगा?

छोटी अनु को मांग लेंगी मालती देवी

अनुपमा के भविष्य के ट्रैक में, हम देखेंगे कि मालती देवी अनुपमा से कहेगी कि वह उसे माफ कर देगी, लेकिन एक शर्त पर. आइये देखते हैं क्या है वो शर्त हो सकता है कि मालती देवी गुरु दक्षिणा में छोटी अनु को मांग लेगी. क्या अनुपमा उन्हें गुरु दक्षिणा देगी? खैर, यह संभव नहीं हो सकता क्योंकि हम सभी जानते हैं कि अनुपमा ने छोटी अनु के लिए अपना सपना छोड़ दिया. देखते हैं अनुपमा क्या फैसला लेती है.

डिंपी और समय का रिश्ता होगा और खराब

इन दिनों यह ट्रैक डिंपी और समर की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमता है. पहले, डिंपी लगातार बहस और लड़ाई कर रहे थे. डिंपी शाह परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बिठाने और उनके साथ घुलने-मिलने से इनकार कर देगी, जिससे घर में अनावश्यक ड्रामा होगा. अब समर पर दबाव होगा कि वह अपनी पत्नी डिंपी को संयुक्त परिवार में रहना और तालमेल बिठाना सिखाए. इस बीच समर आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है और इससे डिंपी के साथ उसके रिश्ते में और भी तनाव आ गया है. वहीं डिंपी साथ देने के बजाय समर की आलोचना करेगी कि वह एक चतुर व्यवसायी नहीं है, बल्कि एक भावनात्मक मूर्ख है. हालात अब इतने खराब हो जाएंगे कि कपल अब एक ही छत के नीचे रहना बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.